मुन्नाभाई एमबीबीएस फिल्म का ये कलाकार है तीन सालों से लापता

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की सपरहिट फिल्म मुन्नाभाई तो आपको याद ही होगी, ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई थी की फिल्म का दूसरा पार्ट भी आया और अब खबरों की मानें तो जल्द ही इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आने वाला है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए जोरों शोरों से काम शुरू कर दिया गया है। लेकिन अब हम आपको इस फिल्म से जुड़े एक ऐसे किरदार के बारे में बताएंगे जिसनें फिल्म में भले ही कुछ मिनट का रोल निभाया हो लेकिन फिल्म में उसकी एक अहम भूमिका रही है।

फिल्म के पहले पार्ट में एक लड़का था जो प्यार में धोखा मिलने के बाद खुदखुशी करने की कोशिश करता है, और संजय दत्त उसको समझाते हैं। जी हां उस लड़के का नाम है विशाल खट्टर। बता दें कि विशाल पिछले तीन सालों से लापता हैं और उनका कोई भी अता-पता नहीं हैं। विशाल इस फिल्म के पहले भी कई फिल्मों और सीरियलों में नजर आ चुके हैं, लेकिन अचानक से गुम हुए विशाल की अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो विशाल जनवरी 2016 से लापता हैं। दरअसल 31 दिसंबर 2015 को विशाल ने अपने घर पर फोन करके बोला था कि वो दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहे हैं और अगले दिन वापस आएंगे, तब से लेकर आज तक विशाल कभी वापस घर नहीं आए।

पुलिस के मुताबिक विशाल को आखिरी बार १ जनवरी वाले दिन उनकी गर्लफ्रेंड के साथ Ghodbunder Road पर  देखा गया था। वहां से उसने अंधेरी के लिए रिक्शा लिया था, विशाल ने 12:10 पर अपने फेसबुक अकाउंट से सभी को न्यू ईयर भी विश किया था,लेकिन उसके थोड़ी देर बाद ही विशाल का फोन बंद हो गया। विशाल के गायब होने के बाद उससे जुड़ा कोई फोन कॉल भी नहीं आया और ना ही उसके बैंक अकाउंट में कुछ हुआ। हालांकि पुलिस ने विशाल की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की लेकिन कोई सुराग उनके हाथ नहीं लगा।

विशाल पर लगा था रेप का आरोप

बता दें कि विशाल पर साल 2015 में उनकी ही गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप लगाया था और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में ये मामला सुलझ गया था लेकिन इसका असर विशाल के काम पर जरूर पड़ा था वो कुछ समय के लिए डिप्रेशन में भी चले गए थे।

हालांकि विशाल के केस की जांच कर रहे पुलिस आफिसर की मानें तो अभी तक उनको इस केस में किसी तरह का कोई क्लू नहीं मिला हैं लेकिन अभी भी पुलिस विशाल की तलाश कर रही है।