दिलचस्प

जब महिला ने पति के सुंदर ना होने पर बच्चा पैदा करने के लिए कर दी ऐसी मांग

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: एक समय था जब बच्चा ना होने की वजह से औरतों को दुनियाभर के ताने सुनने पड़ते थे यहां तक की कई पति अपनी पत्नियों को तलाक देकर बच्चे की चाहत में दूसरी शादी कर लिया करते थे, लेकिन आज के समय में और विज्ञान की तकनीकों की वजह से बच्चा पैदा करना काफी आसान हो गया है।

यदि पति और पत्नी किसी को भी कोई ऐसी समस्या है जिससे वो बच्चा पैदा करने में असमर्थ हैं तो भी वो पेरेंट बन सकते हैं और स्पर्म डोनर की मदद से बच्चा पा सकते हैं। लेकिन तब क्या हो जब पति-पत्नी दोनों ही बच्चा पैदा करने में समर्थ हो, लेकिन इसके बावजूद भी वो एक स्पर्म डोनर का सहारा लें। आज हम आपको एक ऐसे ही वाक्ये के बारे में बताएंगे जिसमें एक पत्नी ने बच्चा पैदा करने के लिए स्पर्म डोनर की मांग की है।

दरअसल इंटरनेट पर एक स्टोरी वायरल हो रही थी जिसें एक महिला बच्चा पैदा करने के लिए स्पर्म डोनर की मांग करती है। बता दें कि महिला के पति ने खुद ही अपनी पत्नी की इस इच्छा की वजह को लोगों से शेयर किया है, और जिस वजह से वो ये मांग कर रही है वो वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

इसलिए की है स्पर्म डोनर की मांग

बता दें कि महिला को ऐसा लगता है कि उसका पति सुंदर नहीं हैं, सोशल मीडिया में एक पोस्ट करते हुए उसके पति ने लिखा कि  ‘जब हमने बच्‍चों के बारे में बात की तो मेरी पत्‍नी ने जल्‍दी बच्‍चे पैदा करने की बात कही, लेकिन उसने सुझाव दिया कि हमें स्‍पर्म डोनर की मदद लेनी चाहिए, क्‍योंकि ऐसा करने से बच्‍चे की लाइफ ज्‍यादा अच्‍छी होने की उम्‍मीद है।’ पत्नी की इस मांग और बात को सुनकर पहले तो वो थोडी देर के लिए सोच में पड़ गया और कुछ समय बाद उसने अपनी पत्नी से इसकी वजह पूछी।

पत्नी ने दिया ऐसा जवाब

पती के इस सवाल पर पत्नी ने जवाब दिया कि,“अगर बेबी के जींस एक बहुत ही खूबसूरत इंसान के होंगे तो लड़का हो या लड़की उसकी लाइफ ज्‍यादा खुशनुमा और आसान हो जाएगी।’ पति ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘पत्‍नी ने सधे हुए शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया, जिससे मेरी इंसल्‍ट न हो, पर उसके कहने का मतलब यह था कि मैं सुंदर नहीं हूं और हमें एक आकर्षक पुरुष के स्‍पर्म से बच्‍चा पैदा करना चाहिए।’

पति ने जताया दुख

बता दें कि वो व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इस मांग को जानने के बाद बेहद दुखी थी और इसका अंदाजा उसकी पोस्ट पढ़कर लगाया जा सकता था। उस शख्स ने लिखा कि,” यह बहुत दुखदायी है कि उसकी पत्‍नी ऐसा सोचती है कि वह इतना अच्‍छा नहीं है कि उसके बच्‍चे हो सकें।’ उसने आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘मेरी पत्‍नी इनसिक्‍योरिटी के चलते ऐसा करना चाहती है। यूं तो मेरी पत्‍नी बहुत स्‍मार्ट है, लेकिन वह इतनी भी खूबसूरत नहीं है कि कोई उसे बस देखता ही रह जाए। हालांकि, उसकी हेल्‍दी बॉडी है, लेकिन उसका फेस परफेक्‍ट नहीं है।’ पति ने आगे लिखा, ‘मेरी पत्‍नी को किशोर अवस्‍था में एट्रेक्टिव न दिखने की वजह से स्‍ट्रगल करना पड़ा था।’ इसी वजह से शायद वह ऐसा करना चाहती है।

हालांकि हर कोई चाहता है कि उसके बच्चे सुंदर हो और भविष्य में उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी ना हों लेकिन इसके लिए इस तरह की मांग करना वाकई काफी अजीब है।

Back to top button