बॉलीवुड

हिंदी फिल्मों में शुरू हुआ कैटरीना का बुरा दौर, फ्यूचर ब्राइट करने के लिए अब करेगी ये काम

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का करियर इन दिनों ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा है। एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में करने के बाद उनके करियर पर मानो ग्रहण सा लग गया हो, लेकिन वे इतनी जल्दी हार मानने वालों में से नहीं है। जी हां, कैटरीना कैफ के नाम भले ही कई फ्लॉप फिल्में दर्ज हो गई हो, लेकिन अब वे अपकमिंग फिल्म भारत में काम कर रही हैं। फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी होने के बावजूद कैटरीना कैफ अब अपना फ्यूचर कहीं और देख रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड में एक से बढ़कर हिट फिल्म करने वाली कैटरीना कैफ अब साउथ की तरफ रूख कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कैफ जल्दी ही साउथ फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं। साउथ फिल्मों में कैटरीना का जाना बड़ी खबर हो सकती है, क्योंकि इससे न सिर्फ कैटरीना का फ्यूचर ब्राइट हो जाएगा, बल्कि साउथ फिल्मों का कद भी बढ़ जाएगा। हालांकि, कैटरीना साउथ फिल्मों में काम करेंगी या नहीं, इसको लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उन्हें फिल्म मिल चुकी है।

महेश बाबू के साथ कर सकती हैं कैटरीना काम

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने कैटरीना के साथ काम करने की मंजूरी दे दी है, लेकिन अब कैटरीना के जवाब का इंतजार किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साउथ फिल्म के एक डायरेक्टर कैटरीना और महेश बाबू को एक साथ लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसके लिए महेश बाबू ने हां भर दी है, लेकिन अभी कैटरीना से संपर्क नहीं किया जा सका है। हालांकि, माना जा रहा है कि बॉलीवुड में लगातार फ्लॉप होने की वजह से कैटरीना साउथ की फिल्मों में अपना करियर बना सकती हैं।

तो क्या पर्दे पर नजर आएंगे कैटरीना और महेश?

कैटरीना के साथ काम करने के लिए हर कोई राज़ी रहता है और यही वजह है कि महेश बाबू ने भी कैटरीना के साथ काम करने के लिए फौरन हां कर दिया। इसलिए डायरेक्टर यह काफी ज़ोर लगा रहे हैं कि कैटरीना इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर दें और फिल्म भारत की शूटिंग खत्म होने के बाद तुरंत कैटरीना इस प्रोजेक्ट में दिखाई दे सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो कैटरीना और महेश बाबू को पर्दे पर एक साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकेगा।

बुरे दौर से गुज़र रही हैं कैटरीना कैफ

भले ही कैटरीना के पास फिल्मों की कमी न हो, लेकिन वे आजकल एक भी हिट फिल्म नहीं दे पा रही हैं। इसका ताजा उदाहारण उनकी बड़ी फिल्में है, जो पिछले साल रिलीज हुई। एक आमिर खान के साथ तो वहीं दूसरा शाहरूख खान के साथ, लेकिन दोनों ही खान कैटरीना के लिए लकी साबित नहीं हो सके। ऐसे में खबर तो यह भी है कि आने वाले दिनों कैटरीना को कोई काम नहीं देगा, जिसकी वजह से अब उनके पास साउथ फिल्मों की तरफ रूख करने का आखिरी रास्ता है, लेकिन यह भी सलमान की मंजूरी के साथ ही हो सकता है।

Related Articles

Close