राशिफल

Rashifal 12 January 2019: शाम ढलते ही शनिदेव 6 राशियों पर करेंगे कृपा, सारी मुरादें होंगी पूरी

आज शनिवार का दिन है और यह शनिदेव का दिन माना जाता हैं। शनि ग्रह भी है और देवता भी, बता दें कि शनिदेव कर्मों के अनुसार फल देते हैं। शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है। शनिदेव जब किसी राशि पर प्रसन्न हो जाते हैं तो उसकी झोली खुशियों से भर देते हैं। लेकिन जब शनिदेव किसी राशि से नाराज हो जाते हैं तो उनका जीवन कई तरह की परेशानियों से घिर जाता हैं। अगर आप जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें आज का Rashifal 12 January 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आपके गुप्त विरोधी आज आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे। एक आनंदमय और शांतिपूर्ण दिन आपके जीवन साथी की संगति में व्यतीत होगा। पैसों को लेकर किसी पर आंख बंद कर के भरोसा न करें वरना धोखा खा सकते हैं। जिस कार्य में आपने मेहनत की हुई है, आपको उसका लाभ मिलेगा। संयम व धैर्य के साथ अपने बिजनेस पर ध्यान लगायें। तो आपके लिए अच्छा होगा। अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपकी सभी इच्छाओं की पूर्ति होगी। माता-पिता का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार की चिंता बनी रहेगी। यात्रा काफी मनोरंजक होने के साथ-साथ लाभकारी भी साबित होंगी। आपको अपने व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में अपार सफलता मिलने के योग बन रहे है। शनिदेव की कृपा से व्यापार में आपको अचानक से लाभ ही लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। आप वाणी के दम पर सोचे हुए सारे काम पूरे कर सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज अपने सहयोगियों की लगातार आलोचना करने के बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना आपके लिए समझदारी भरा हो सकता है। परिवार में सुख शांति का आगमन होगा। पत्रकारों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है, आपके काम की प्रशंसा हो सकती है। व्यक्तिगत मामलों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा लेकिन पारिवारिक मामलों को लेकर आप परेशान रह सकते हैं। आपकी आर्थिक योजनाएं सफलतापूर्वक संपन्न होंगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

कर्क राशि वाले आज भाग्य की अनुकूलता का लाभ उठाएं। खर्च में वृद्धि होगी। परिवार में भी सभी आपका सहयोग देंगे। दोस्तों का साथ मिलेगा। व्यापार करने वाले लोगों के लिए समय बहुत ही उत्तम है। आपके ऊपर शनिदेव की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी, आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुखों का अंत होगा। प्रोफेशनल लाइफ के लिए दिन शुभ है। नौकरी और बिजनेस, दोनों में आर्थिक लाभ होगा। किसी समारोह में आपको बुलावा आ सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज का दिन अपनी मेहनत और लगन से आगे बढ़ने का है। दूसरों की सफलता से अपने अंदर हीन भावना न आने दें। घर में परेशानियाँ पैदा हो सकती हैं। कार्यक्षेत्र में लाभ होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। आमदनी में वृद्धि हो सकती है। समय खुशनुमा और बेहतर परिणाम देने वाला है। व्यापारियों के लिए आज का दिन अत्यंत शुभ रहने वाला है। धन की वर्षा होने के पूरे-पूरे योग बन रहे हैं। आपकी सेहत सामान्य रहेगी, लेकिन पेट में तकलीफ हो सकती है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। व्यवसाय में पहले किए गए कार्यों के लाभदायी परिणाम मिलेंगे। कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं। लव लाइफ रोमांचक हो सकती है। प्राइवेट जॉब वालों के लिए आज का दिन प्रमोशन लेकर आ सकता है। आपके आत्मविश्वास में काफी बढ़ोतरी होगी। जो लोग व्यापारी हैं वह अपने व्यापार में कुछ बदलाव कर सकते हैं। आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी, क्योंकि आप अपनी कोशिशों में क़ामयाबी पा सकते हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

राजनैतिक, सामाजिक व संबंधित व्यवसाय में आपके हौसले बुलंद है। आप नए और नए विचारों से युक्त होंगे, जो आपको सफलता की ओर ले जाएगा। अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए आपको कई अवसर मिलेंगे। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच तालमेल बनाए रखें। आपकी भरपूर ऊर्जा और ज़बरदस्त उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएंगे व घरेलू तनाव दूर करने में मददगार रहेंगे। हालांकि आर्थिक मामलों में भी नुकसान होने से मन दुखी हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आप स्वयं को बड़ी ऊर्जा और उत्साह से भरा पाएंगे। आपके वित्त के संदर्भ में एक अनुकूल दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है। गरीब व असहाय व्यक्ति की मदद करने से शनिदेव प्रसन्न होंगे। पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं। आस्था, अध्यात्म और संस्कारों को बल मिलेगा। आपके लिए व्यवसायिक क्षेत्र में यह दिन काफी उत्तम साबित होगा। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। अपने जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

धनु राशि वालों के सामने आज कुछ ऐसी बातें या चीजें आएंगी जो आपको आने वाले दिनों में बड़ा फायदा दे सकती है। आज का दिन छात्रों के लिए बेहतरीन होगा, प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए समय अनुकूल है, कामयाबी आपके साथ होगी। अचानक कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, आज शुरू किया गया कार्य लाखों का फायदा करवा सकता है। साझेदारी और रोजमर्रा के कामों में तत्काल फैसला लेने से बचना चाहिए।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आपके अपने पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से आपको प्रसन्नता का अनुभव होगा। जीवन में प्रेम आनंद एवं शांति रहेगी। परीक्षा में आपको सफलता अवश्य मिलेगी, खास तौर पर आपको शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता हासिल होगी। साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें। तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज दांपत्य जीवन में खुशनुमा वक्त व्यतीत होगा। सेहत के मामले में आज का दिन सामान्य रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां मिलेंगी। वाणी पर संयम रखने से बहुत-सी गलतफहमियों से बच सकेंगे। आय के नए अवसर मिलेंगे सरकारी नौकरी में प्रमोशन के योग हैं इसके साथ ही वेतन में वृद्धि हो सकती है। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप अपनी संस्था के काम-काज को बढ़ाने के लिए कहीं दूर-दराज के क्षेत्रों में दौरे में जा सकते हैं। आपके साहस और संकल्प में वृद्धि होगी। आपका ग़ुस्सा विवाद और दुर्भावना की वजह बन सकता है। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति हो सकती है। व्यापारियों को यश और सफलता प्राप्त होगी। सरकारी कर्मचारियों के रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। किसी परेशान व्यक्ति की मदद कर सकते हैं। परिवार के किसी मसले को चालाकी से सुलझाना पड़ेगा।

आपने Rashifal 12 January 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 12 January 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 12 January 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : शनि की साढ़े साती से हों परेशान तो करें ये उपाय, शनिदेव प्रसन्न हो कर संवार देते हैं किस्मत

Related Articles

Close