बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की ये तस्वीर हो रही है वायरल, लोगों ने कहा- ऐसा क्यों किया तुमने सुष्मिता…..

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन एक बार फिर चर्चा में हैं। सुष्मिता को हमेशा से उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके सामाजिक कार्य और उनकी खूबसूरती को लेकर पसंद किया गया है। यहां तक की 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज उनके सिर पऱ उनके बेहतरीन जवाब औऱ खूबसूरती की वजह सो सजा था। हमेशा नेचुरल ब्यूटी क तवज्जो देने वाली सुष्मिता ने अपनी एक तस्वीर कुछ दिनों पहले ट्वीटर पर पोस्ट की थी। उनकी इस तस्वीर को देखकर कई सारे ट्रोलर्स सामने आ गए। ऐसा इसलिए क्योंकि सुष्मिता की तस्वीर को देखकर लग रहा था की उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करा ली है।

क्या सुष ने करवा लिया प्लास्टिक सर्जरी?

सुष्मिता अब फिल्मों में भले ही ना नजर आती हों, लेकिन सोशल माडिया पर वह हमेशा एक्टिव रहती हैं। अपने पोस्ट और वीडियो से वह हमेशा अपने फैंस को अपडेट करती रहती है।कुछ समय पहले सुष्मिता ने अपनी ट्वीटर डीपी बदली थी और उनकी तस्वीर पर अच्छे कमेंट्स के साथ साथ काफी निगेटिव कमेंट्स आ गए थे। दरअसल लोगों को सुष्मित की तस्वीर देखकर लगा जैसे उन्होंने  प्लास्टिक सर्जरी करा ली हो।एक यूजर ने सुष्मित के तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा का मुझे आपके जैसी उम्र चमक और ग्रेस चाहिए, कितनी फिट हैं आप। इस पर एक दूसरे यूजर ने लिखा की प्लास्टिक सर्जरी है बहन वो। एक अन्य ने लिखा की प्लास्टिक बैन हो गया है कया। ये सब नेचुरल ब्यूटी कहां जाएगी अब अपनी शक्ल ठीक कराने।

निगेटिव कमेंट कर रहे यूजर्स

एक ने शिकायत जताते हुए लिखा कि मुझे समझ नहीं आता की आप अमीर लोगों को प्लास्टिक सर्जरी की इतनी जरुरत क्यों लगती है। इतना अच्छा और सुंदर शरीर मिला है , भगवान के तोहफे की इज्जत करें। ऐसा क्यों किया सुष। इन सारी बातों से पता चल रहा है कि सुष्मिता ने अगर प्लास्टिक सर्जरी कराई है तो वह लोगों को पसंद नहीं आ रही।इसके साथ ही सुष्मिता अपने अफेयर को लेकर भी जबरदस्त चर्चा में छाई हुई हैं।  खबर है कि सुष्मिता इन दिनों मॉडल रॉमन शॉल के साथ कुछ ज्यादा ही वक्त बिता रही हैं और शायद दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इनकी डेटिंग की खबरों के साथ यह खबर भी आ रही है की दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। सुष्मिता और रॉमन को एक साथ फैशन शो में देखा गया जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की दोस्ती कुछ ज्यादा ही बढ़ रही है।

अफेयर को लेकर चर्चा में हैं  पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी

रॉमन भी सुष्मिता की बेटियां अलीशाह और रेने के साथ काफी घूलते मिलते नजर आते है। आज कल सुष्मिता और रॉमन अक्सर साथ दिख जाते हैं जिससे लग रहा है कि यह कपल भी शादी के बंधन में बंध सकता है। बता दें कि सुष्मिता रॉमन से 15 साल बड़ी हैं। गौरतलब है कि जहां नई एक्ट्रेस ने 2018 में शादी कर ली वहीं सुष्मिता अभी तक शादी के बंधन से दूर हैं। उनके अफेयर के हमेशा चर्चे रहे, लेकिन किसी के साथ वह शादी कर पाई। सुष्मिता का नाम सबसे ज्यादा विक्रम भट्ट और रणदीप हुड्डा के साथ जुड़ा। हालांकि रॉमन के साथ सुष्मिता की नजदीकियां बता रही हैं कि यह कपल जल्द ही फैंस को खुशखबरी दे सकता है।

यह भी पढ़ें

Back to top button