हनीमून इंज्वाय कर रही हैं देसी गर्ल, पति संग झूला झूलते हुए वीडियो हुआ वायरल

भारत की सबसे पॉपुलर शादियों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भी शादी थी जो जोधपुर में बहुत ही धूमधाम से संपन्न हुई. अब इनके हनीमून की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं और लोग इस रोमांटिक जोड़े को खूब पसंद भी कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा भारत की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और जब से इन्होने हॉलीवुड की राह चुनी तब से बॉलीवुड में चुनिंदा फिल्में की और अब इन्हें सलमान की फिल्म में काम करने का मौका मिला तो इन्होंने वो ऑफर ठुकरा दिया. अब हनीमून इंज्वाय कर रही हैं देसी गर्ल, इनकी तस्वीरें और वीडियो आपको भी देखना चाहिए.

हनीमून इंज्वाय कर रही हैं देसी गर्ल

देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा हॉलीवुड फिल्मों को एहमियत देती दिख रही हैं. तभी सलमान खान की फिल्म भारत का ऑफर ठुकराने के बाद शादी और चली गईं अपने पति के साथ हनीमून पर, इसके पहले वो हॉलीवुड फिल्म ‘इजन्ट लव’ की शूटिंग की. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों कैरेबियन में हनीमून का आनंद उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस कपल के रोमांटिक गेटवे की तस्वीरें और वीडियो खूब पसंद और शेयर किए जा रहे हैं. उन वीडियो और तस्वीरों में समुद्र किनारे प्रियंका झूले का आनंद उठा रही हैं और दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं.

कैरेबियन में ये रोमांटिक कपल Beach वैकेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें प्रियंका झूला झूल रही हैं वहीं निक उनका वीडियो बना रहे हैं. आप पहली बार देसी गर्ल का विदेसी अवतार देखेंगे और वीडियो देखकर पता चल रहा है कि इस न्यूली वेड कपल का हनीमून कैसा जा रहा है. आप भी देखिए ये वीडियो –


दूसरी तस्वीर में आप देखेंगे कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ बहुत ही रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर में निक सूट पहने हैं वहीं प्रियंका ऑफ शोल्डर गाउन में ग्लैमरस नजर आ रही हैं. एक इंटरनेशनल वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कैरेबियन में जाना और वहां पर हनीमून मनाना निक की तरफ से एक सरप्राइज था. प्रियंका को कैरेबियन ट्रिप के बारे में कुछ नहीं पता था और ये सब निक का प्लान था.

जोधपुर में हुई थी धूमधाम से शादी

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन यानी 18 जुलाई 2018 को प्रियंका निक ने अमेरिका में सगाई की, इसके एक महीने के बाद मुंबई में हिंदू रीति-रिवाज से सगाई हुई. फिर अक्टूबर लास्ट में इनकी शादी की डेट आई, फिर 1 और2 दिसंबर को इन्होंने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. इनकी शादी राजस्थान के जोधपुर में प्लान्ड की गई थी जहां ये जोड़ा और इनके फैमिली मैंबर्स के अलावा कुछ खास लोग शादी में शामिल हुए. इसके बाद इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा कई उद्योगपति और बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी.