बॉलीवुड

Confirm! अन्नया पांडे कर रही हैं चॉकलेटी ब्याए कार्तिक आर्यन को डेट, ये तस्वीरें हैं सबूत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड गलियारे में प्यार, इश्क और रोमांस तो चलता ही रहता है, बीते साल २०१८ में आलिया-रणबी, सुष्मिता- रोहमान और ना जाने कितने बॉलावुड सेलेब्स की अफेयर की खबरों से बॉलीवुड गलियारों में कानाफूसियां होती रहीँ। लेकिन अब जब साल २०१८ खत्म हो गया है और नए साल का आगाज हो गया है तो ऐसे में बॉलीवुड में एक नए कपल की एंट्री हुई हैं। जी हां सही सुन रहे हैं आप हम बात कर रहे हैं चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे और प्यार का पंचनामा मूवी के चॉकलेटी ब्याए कार्तिक आर्यन की।

कार्तिक और अन्नया को बीते कई दिनों से साथ में कई बार स्पॉट किया जा चुका हैं, जिसके बाद से एक पॉपुलर मैंगजीन ने इस बात को कंफर्म करा है कि कार्तिक और अन्नया पांडे नए बी-टाउन कपल हैं। कार्तिक आर्यन की बात करें तो उनका फिल्मी करियर बहुत ही अच्छा रहा है। प्यार का पंचनामा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिकने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी। जिसके बाद वो बॉलीवुड के टॉप सेलेब्स में गिने जाने लगे। उनकी चॉकल्टी ब्याए इमेज की हर लड़की दीवानी है।

वहीं बात करें अन्नाया पांडे की तो वो जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट २ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। जिसमें वो टाइगर श्राफ के साथ नजर आएंगी। हालांकि अन्नया को अभी ज्यादा लोग नहीं जानते हैं लेकिन उनके फैशन सेंस और स्टाइल को देखते हुए यही लग रहा है कि आने वाले समय में वो बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक होंगी। खबरों की मानें तो कार्तिक और अन्नया जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में साथ में काम करने वाले हैं लेकिन वो प्रोजेक्ट क्या है इस बात का अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं हैं।

बता दें कि कार्तिक का नाम भले ही अनन्या के साथ जुड़ रहा हो लेकिन उनकी और भी कुछ फैंस हैं बॉलीवुड में। हाल ही में फिल्म सिंबा और केदारनाथ फिल्म की ऐक्ट्रेस सारा अली खान ने कॉफी विद करण के शो में इस बात को जग जाहिर किया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, लेकिन अब जब अन्नया और कार्तिक एक साथ हैं तो सारा को अपनी डेट के लिए किसी और को तलाशना होगा।

Back to top button