बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन स्टार्स से परेशान रहते हैं पड़ोसी, नंबर 4 की इस हरकत से बुलानी पड़ गयी थी पुलिस

बॉलीवुड स्टार्स का पड़ोसी होना अपने आप में एक मजेदार बात है. आम लोगों को उनका पड़ोसी बनने का मौका मिल जाए तो वह खुशी से पागल हो जाएंगे. लेकिन जिन्हें पहले से ही मौका मिला है और जो पहले से उनके पड़ोसी हैं असलियत में उनसे परेशान रहते हैं और उनसे अगर पूछा जाए तो वह इन सितारों को कभी नहीं अपना पड़ोसी बनाना चाहेंगे. स्टार्स की भागदौड़ वाली जिंदगी को झेलना एक आम इंसान के बस की बात नहीं है. कई बार उनकी हरकतों से उनके आस-पास रहने वाले लोगों को दिक्कत होने लगती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के 10 ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे उनके पड़ोसी बहुत परेशान रहते हैं.

करीना कपूर

जी हां, बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर से भी उनके पड़ोसी परेशान हैं. एक बार करीना ने अपने घर पर फिल्म के एंड की स्क्रीनिंग रखी थी जिस वजह से उनके घर पर काफी लोग आये थे. देर रात तक चलने वाली पार्टी के कारण पड़ोसियों को काफी दिक्कत हुई और शिकायत करने पर पार्टी बंद हुई.

आदित्य पंचोली

बता दें, आदित्य पंचोली ने तो अपने एक पड़ोसी की नाक ही तोड़ डाली थी. दरअसल, आदित्य के घर आये एक गेस्ट ने उनके पड़ोसी की जगह पर अपनी गाड़ी पार्क कर दी थी. इस बात को लेकर आदित्य और उनके पड़ोसी में काफी बहस हुई और गुस्से में आकर आदित्य ने पड़ोसी पर हाथ उठा दिया.

प्रिटी जिंटा

प्रीटी जिंटा पर उनके पड़ोसियों ने आरोप लगाया था कि वह अपने स्टेटस का गलत इस्तेमाल करती हैं. दरअसल, वह जब भी पार्क और स्विमिंग पूल जाती थी उनके बाउंसर्स हमेशा उनके साथ होते थे. वह आम लोगों और बच्चों को पार्क और स्विमिंग पूल एरिया में आने से रोकते थे और ये बात पड़ोसियों को बिलकुल नहीं पसंद आती थी.

रणबीर कपूर

कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर आये दिन अपने घर पर पार्टी रखा करते थे. एक दिन पार्टी के दौरान जब वह तेज म्यूजिक चला रहे थे तो पड़ोसियों ने उन्हें म्यूजिक कम करने के लिए कहा लेकिन रणबीर ने उनकी एक नहीं सुनी. बाद में पड़ोसियों को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत करनी पड़ी और बाद में पुलिस ने आकर मसला सुलझाया.

रानी मुख़र्जी

रानी मुख़र्जी की सोसाइटी की लिफ्ट को केवल उनका परिवार ही इस्तेमाल करता था. इसके बावजूद किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई. लेकिन फिर भी पड़ोसियों को अक्सर रानी और उनके परिवार की वजह से किसी ना किसी बात को लेकर तकलीफ उठानी ही पड़ती है.

सलमान खान

सलमान खान का पनवेल में एक घर हैं जहां वह अक्सर पार्टी होस्ट करते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पार्टी करते वक्त वह अपने साथ-साथ अपने पड़ोसियों की प्रॉपर्टी को भी बंद करवा देते हैं. इस बात को लेकर कई बार उनके पड़ोसी पुलिस में शिकायत भी कर चुके हैं.

ऐश्वर्या राय

जब ऐश्वर्या और सलमान रिलेशनशिप में थे तब लगभग रोज सलमान खान ऐश्वर्या के घर के बाहर ड्रामा करते थे. वह जोर-जोर से चिल्लाते थे और उनका दरवाजा खटखटाते थे. ऐश्वर्या के पड़ोसी ने इस बात की शिकायत पुलिस से की थी.

शाहिद कपूर

कुछ दिनों पहले शाहिद के घर की मरम्मत चल रही थी जिसका खामियाजा उनके पड़ोसियों को भुगतना पड़ा. मरम्मत में आये दिन होने वाले शोरगुल से परेशान होकर पड़ोसियों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. इतना ही नहीं, मरम्मत करने वाले मजदूर पड़ोसियों की दीवार पर पेशाब भी कर देते थे.

पढ़ें : ऐश्वर्या के लिए सलमान से लिया पंगा और बर्बाद हो गया विवेक ओबरॉय का करियर, रो-रोकर बताई थी पूरी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button