बॉलीवुड

तलाक लिए बिना ही अपने पति से अलग हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, एक तो जल्दी ही बनने वाली हैं मां

बॉलीवुड की दुनिया में रिश्ते जितने जल्दी बनते हैं, उतने ही जल्दी टूटते हैं। यहां से शादी और ब्रेकअप की खबरे आना पूरी तरह से नॉर्मल है। रिलेशनशिप में आने के बाद कलाकार जल्दी ही अपने रिश्ते को शादी में तब्दील कर लेते हैं और यही वजह है कि शादी के कुछ वक्त बाद ही इनमें खटपट शुरू हो जाती है और फिर ये एक दूसरे से अलग रहने लगते हैं। हालांकि, दो लोग कब तक साथ रहना चाहते हैं या नहीं, ये उनका बेहद निजी मामला है, लेकिन आज हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की बात कर रहे हैं, जो बिना तलाक लिए ही अलग रह रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो तलाक के बाद कई सारे कपल अलग होते हैं, लेकिन तलाक लिए बिना ही अलग हो जाना, ये बात थोड़ी सी खटकती ज़रूर है। जी हां, फिल्मी दुनिया में ऐसे कई अभिनेत्री हैं, जोकि बिना तलाक लिए ही अपने पति से अलग रह रही है। इतना ही नहीं, ये अपनी लाइफ में बहुत ही ज्यादा खुश हैं और इनमें से कुछ अभिनेत्री मां भी बन चुकी हैं, तो कुछ जल्दी ही मां बनने वाली है। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन सी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

राधिका आप्टे

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। अपनी एक्टिंग से इन्होंने लोगों को अपना दिवाना बना लिया। राधिका आप्टे जितनी ज्यादा खूबसूरत फिल्मी लाइफ में दिखती हैं, उससे कहीं ज्यादा वे रियल लाइफ में खूबसूरत हैं। बता दें कि साल 2012 में राधिका आप्टे ने बेनेडिक्ट टेलर से शादी की और अब ये अपने पति से अलग रहती हैं। बता दें कि फिलहाल इनका तलाक नहीं हुआ है।

सुरवीन चावला

फिल्म हेट स्टोरी-2 से अपनी पहचान बनाने वाली सुरवीन चावला ने 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी कर ली। इनका फिल्मी करियर तो अच्छा रहा, लेकिन शादीशुदा लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं रही। शादी के कुछ समय बाद ही ये अपने पति से अलग रहने लगी और अब ये मां बनने वाली हैं। हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। बता दें कि इन्होंने ने भी अपने पति से तलाक नहीं लिया है।

प्रीती झंगियानी

मोहब्बते गर्ल के नाम से मशहूर प्रीती झंगियानी ने साल 2008 में प्रवीण डबास से शादी कर ली थी। शादी के बाद इन्होंने बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना ली और आज ये पूरी तरह से दूर हो चुकी हैें। बता दें कि प्रीती झंगियानी का एक बेटा भी है, जिसे वे अकेले पाल रही  हैं। इन्होंने अपने पति से तलाक नहीं लिया है और आज अकेले रह रही हैं। प्रीती झंगियानी ने फिल्म मोहब्बते अपने करियर की शुरूआत की और इसके बाद ये कई फिल्मों में दिखी, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

Related Articles

Close