बॉलीवुड

शादी के एक महीने बाद आई ईशा की हल्दी सेरेमनी की फोटोज, लुक के सामने फेल थीं दीपिका और प्रियंका

हाल ही में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की रॉयल वेडिंग हुई है.  इस शादी में आने के लिए सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशी मेहमानों को भी न्योता मिला था. अमेरिकन पॉप सिंगर बेयोंसे को भी ईशा की शादी में आने का निमंत्रण मिला था. बेयोंसे ने अपनी परफॉरमेंस से ईशा की शादी में चार चांद लगा दिए थे. इसके अलावा अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी मुकेश अंबानी की खास मेहमान बनकर भारत आई थीं. शादी के दिन घर के आस-पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे. देश की सबसे बड़ी शादी में राजनीति, खेल और फिल्म जगत के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रॉयल वेडिंग में 700 करोड़ रुपये खर्च किये गए हैं. शादी के दिन ईशा बेहद सुंदर दिख रही थीं. केवल शादी नहीं बल्कि शादी की सभी रस्मों में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. हालांकि सभी रस्मों की तस्वीरें फैन्स देख नहीं पाए. लेकिन अभी कुछ देर पहले ही डिज़ाइनर सब्यसाची ने अपने ऑफिसियल अकाउंट पर ईशा अंबानी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

हल्दी सेरेमनी पर बेहद खूबसूरत दिख रही थीं ईशा

बता दें, अपने हल्दी सेरेमनी पर ईशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. उन्होंने अपनी हल्दी की रस्म पर पीले रंग का एक खूबसूरत सा लहंगा पहना था और मैचिंग ज्वेलरी भी पहनी थी. इस लुक में वह किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही थीं. सब्यसाची द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों में ईशा के साथ उनके पति आनंद पीरामल भी थे. आंनद ने भी गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी थी जिसमें वह काफी जंच रहे थे. शादी के हर फंक्शन में खूबसूरत दिखने वाली ईशा की हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसे देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

बदली-बदली नजर आयीं

दरअसल, शादी के बाद ईशा अंबानी अपने ससुराल चली गयीं और काफी टाइम तक कोई खास खबर नहीं आई. लेकिन अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले ईशा अंबानी स्पॉट हुईं और देखने वाले उन्हें पहचान नहीं पाए. वह बिलकुल बदली-बदली सी नजर आ रही थीं. बता दें, ईशा ने बेहद ही साधारण सी एक ड्रेस पहनी हुई थी और उन्होंने कोई मेकअप भी नहीं किया था. बिना मेकअप के उनका लुक एकदम अलग दिख रहा था और उनका ये लुक देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

12 दिसंबर को हुई शादी

बता दें, 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी भारत के मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई है. अजय पीरामल, पीरामल ग्रुप के मालिक हैं. पीरामल और अंबानी परिवार की जान पहचान सालों पुरानी है. टेक्सटाइल्स में भी पीरामल ग्रुप का नाम देश में बहुत जाना माना है.

पढ़ें : शादी के बाद 450 करोड़ के बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी, जन्नत से भी खूबसूरत है अंदर का नज़ारा-देखिए तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें. 

Back to top button