बॉलीवुड

जेठ-देवर के संग इश्क लड़ा चुकी हैं ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 3 तो है सबसे ज्यादा खूबसूरत

एक्टिंग में हर किसी को अपने काम के अनुसार ही किरदार निभाना पड़ता है। फिर चाहे उसे वह किरदार पसंद हो या न हो। पर्दे पर साथ काम करने वाले कलाकार रियल लाइफ में एक दूसरे के कुछ भी लगते हो, लेकिन दुनिया उन्हें पर्दे के रिश्ते के हिसाब से ही देखती है। जब पर्दे पर दो कलाकार काम करते हैं, तो उनका वहीं रिश्ता पूरी दुनिया में फेमस हो जाता है और पर्दे के पीछे उनका क्या रिश्ता है, इससे किसी को कुछ लेना देना नहीं होता है, लेकिन हम आपको कुछ कलाकारों के निजी लाइफ के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं।

टीवी स्क्रीन पर साथ काम करने वाले कलाकार पर्दे पर कभी भाई बहन का रोल करते हैं तो कभी देवर या जेठ का, लेकिन पर्दे के पीछे ये एक अच्छे दोस्त या कपल भी हो सकते हैं। कलाकारों की लाइफ पर्दे से बिल्कुल हटकर होती है और यही वजह है कि टीवी स्क्रीन में देवर भाभी का रोल करने वाले कलाकार रियल लाइफ में शादी कर चुके हैं। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन जेठ-देवर से शादी कर ली है। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से कलाकार शामिल हैं।

यश टोंक और गौरी यादव

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार यश टोंक और गौरी यादव को सीरियल सेट पर ही एक दूसरे से प्यार हो गया था। जी हां, दोनों ने सीरियल कहीं किसी रोज में एक साथ काम किया था और इस सीरियल में यश टोंक ने गौरी यादव के जेठ का रोल निभाया था, लेकिन पर्दे के पीछे दोनों इश्क लड़ा रहे थे और इनकी प्रेम कहानी के चर्चे हर जगह थे।

अविनाश सचदेव और शाल्मली देसाई

अविनाश सचदेव और शाल्मली देसाई टीवी के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं-2 में अविनाश सचदेव ने शाल्मली देसाई के देवर का किरदार निभाया था और पर्दे के पीछे दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बते करते थे। बता दें कि दोनों ने 2015 में शादी कर ली और अब एक खुशहाल लाइफ बीता रहे हैं। इन दोनों की प्रेम कहानी इतनी गहरी थी कि डायरेक्टर को लगता था कि इसका असर कहीं शो पर न पड़ जाए।

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

सीरियल ये है मोहब्बते से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाले दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की मजबूत अभिनेत्री हैं। बता दें कि इस सीरियल में विवेक दहिया ने दिव्यांका के देवर का रोल प्ले किया था, लेकिन कुछ समय के बाद ही ये शो से निकल गये। शो के सेट से ही दोनों में प्यार हुआ और एक साल की डेटिंग के दौरान ही दोनों शादी करने का फैसला लिया और शादी भी कर ली। आज दोनों एक हैप्पी मैरिड कपल की तरह अपनी लाइफ बिता रहे हैं।

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने एक साथ प्यार की ये एक कहानी में एक साथ काम किया था और सेट से ही दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई। इन दोनों के बीच भाभी और देवर का रिश्ता था। दोनों के प्यार के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में थे और ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों शादी भी कर सकते हैं।

Back to top button