बॉलीवुड

बला की खूबसूरत एमी जैक्सन ने कर ली सगाई,बेहद अमीर है एमी के मंगेतर,इस जुर्म में जा चुके हैं जेल

फिल्म रोबो 2.0 में रोबो नीला बनीं खूबसूरत एमी जैक्सन इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। प्रतीक बब्बर से ब्रेकअप के बाद एमी का नाम ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज से जुड़ा नजर  आ रहा था, लेकिन नए साल की शुरुआत के साथ ही एमी ने अपने नए रिश्ते की घोषणा कर ली। एमी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ से सगाई कर ली है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं। रोबो 2.0 ने बॉलीवुड में धमाकेदार कमाई की थी औऱ एमी ने उसमें खूबसूरत रोबोट का किरदार निभाया था।

करोड़ों के मालिक हैं जॉर्ज

एमी जैक्सन के पास खूबसूरती और टैलेंट तो पहले से ही था अब उन्हें अपना जीवनसाथी भी मिल चुका है। एमी के मंगेतर जॉर्ज ब्रिटेन के अमीर लोगों में से एक हैं। उनके पास लंदन में हिल्टन. पार्क प्लाटा. डबल ट्री जैसे कई शानदार होटल है। वह लग्जरी होटल चैन के मालिक हैं। उनके पिता एंड्रस पानायिटू  एबिलिटी ग्रुप के फाउँडर और ब्रिटिश डेवलेपर हैं।

 

View this post on Instagram

 

YES A GAZILLION TIMES!!!!! 1st January 2019 – The start of our new adventure in life ? ✨ I love you. Thankyou for making me the happiest girl in the world ?❤️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

जॉर्ज के चार भाई बहन और हैं। वह अपने पिता और उनकी पहली पत्नी के बेटे हैं। उनका एक सगा भाई है और तीन सौतेली बहने हैं। एबिलिटीग्रुप में जॉर्ज डेवलेपमेंट और अधिग्रहण हेड हैं। जॉर्ज के पिता एंड्रस ने बेहद ही कम उम्र में सारा बिजनेस संभाल लिया था। उनके पिता 3600 करोड़ रुपए के मालिक हैं। शादी के बाद एमी भी इस परिवार का हिस्सा हो जाएंगी।

जेल भी जा चुके हैं ज़ॉर्ज

हालांकि जॉर्ज के ऊपर जुर्म करने का भी आरोप है। दरअसल जॉर्ज ने अपने भाई के साथ एक पुलिसकर्मी पर हमला किया था और इसके लए उन्हें जुर्माना देना पड़ा था और 6 महीने की जेल की सजा भी काट सकते है। इतना ही नहीं इस मामले में  जॉर्ज को 18 महीने के लिए बर्खास्त किया गया था। एमी को डेट करने से पहले जॉर्ज फेमस मॉडल डेनिएल लॉयड को भी डेट कर चुके हैं।

प्रतीक के साथ था एमी का रिलेशन

एमी की बात करें तो उनका नाम सबसे ज्यादा प्रतीक बब्बर से जुड़ा। वह उनके साथ फिल्म एक दीवाना था में नजर आई थीं। इस दौरान ही दोनों का रिश्ता काफी चर्चा में आया था। खबरें यह भी थीं की एमी प्रतीक के साथ लिव इन में रहने लगीं है। इनका रिश्ता अच्छा चल नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद प्रतीक लंबे संमय के लिए डिप्रेशन में चले गए थे। जिससे उन्होंने खुद को ऊभारा और फिर फिल्मी दुनिया में वापसी की।एमी इससे पहले साउथ के हैंडसम स्टार विक्रम के साथ आई फिल्म में नजर आ चुकी हैं। यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक थीं। इस फिल्म में एमी दिया नाम की मॉडल का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी और विदेशों में भी खूब कमाई की थी। इस फिल्म में एमी के काम की और उनकी खूबसूरती की बहुत तारीफ हुई थीं। वहीं कुछ समय पहले रिलीज हुई रोबो ने भी पर्दे पर जबरदस्त कमाई की है । इस फिल्म में एमी एक रोबोट के किरदार में थीं। एक बार फिर वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button