बॉलीवुड

38 साल की उम्र में भी कुंवारी है टीवी की ये अभिनेत्री, शादी पर बोलीं ‘पति की है तलाश’

टीवी जगत की लोकप्रियता किसी से छिपा हुआ नहीं है। इसमें आने वाले तमाम सीरियल घर घर में अपनी पहचान बनाते हैं। सीरियल के ज़रिए इसमें काम करने वाले सितारे भी खूब लोकप्रिय होते हैं। इन्ही तमाम धारावाहिकों में से एक भाभी जी घर पर हैं। यह सीरियल काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुका है। लोग इसके आदी बन चुके हैं। यह सीरियल पिछले दो सालों से दर्शकों को अपने तरफ खींच रहा है और इसके फैंस इसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के सभी कलाकार बहुत ही मस्त एक्टिंग करते हैं, लेकिन जो सीरियल की जान है वो है भाभी जी। भाभी जी को इस सीरियल का जान कहा जाता है। भाभी जी अपने अनोखे एक्टिंग से लोगों को अपनी तरफ खींच लेती हैं। बता दें कि इस सीरियल में भाभी जी का किरदार फाल्गुनी रजनी निभा रही हैं। शो में अपने अनोखी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बनाने वाली फाल्गुनी को आज भी अपने सपनों के राजकुमार का इंतजार है। हाल ही में एक इंटरव्यू में इन्होंने अपने शादी के सपने के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

38 साल की हैं फाल्गुनी रजनी

बताते चलें कि फाल्गुनी रजनी की उम्र 38 साल है। 38 साल की उम्र में फाल्गुनी रजनी गजब का कहर बरपाती हैं। पर्दे पर जिस तरह से दिखती हैं, उससे कहीं ज्यादा ग्लैमरस अंदाज में ये निजी लाइफ में दिखती हैं। फाल्गुनी रजनी ने कई सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल भाभी जी घर पर हैं से मिली है। यह सीरियल फाल्गुनी रजनी की लाइफ का टर्निंग पाइंट है। इस सीरियल से फाल्गुनी रजनी घर घर में फेमस हो गई और उनका करियर आज चमक रहा है।

38 साल की उम्र में कुंवारी हैं फाल्गुनी रजनी

यूं तो फाल्गुनी की खूबसूरती पर हर कोई जान लुटाता है, लेकिन फाल्गुनी अभी तक कुंवारी हैं। 38 साल की उम्र को पार कर चुकी फाल्गुनी ने शादी करने का फैसला नहीं लिया है। ऐसा नहीं है कि फाल्गुनी रजनी शादी नहीं करना चाहती हैं, बल्कि उनके लिए अभी सही समय नहीं आया है। फाल्गुनी रजनी अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती है। ऐसे में जब भी उनसे शादी का सवाल किया जाता है, तब वे एक ही तरह के जवाब देती हैं। साथ ही बता दें कि फाल्गुनी रजनी सलमान खान के साथ एक फिल्म में काम करना चाहती हैं।

सपनों के राजकुमार की तलाश है जारी

हाल ही में फाल्गुनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हेंं अपने सपनों के राजकुमार की तलाश जारी है। ऐसे में जिस दिन उन्हें कोई अच्छा लड़का मिल जाएगा, उस दिन वे शादी कर लेंगी। फाल्गुनी रजनी का कहना है कि अभी तक उन्हें कोई ऐसा लड़का नहीं मिले, जिसे देखकर उन्हें ऐसा लगा हो कि इसके साथ वे अपना जीवन बिता सकती हैं, ऐसे में वे अपने होने वाले राजकुमार की तलाश में है, जब तक नहीं मिलेगा तब तक वे शादी नहीं करेंगी।

यह भी पढ़े –बेटियों के सामने प्रेमी की बांहों में नज़र आई ये अभिनेत्री, 43 साल की उम्र में भी हैं कुँवारी-देखिये तस्वीर

Back to top button