अंगूरी भाभी को हुआ था कईं बार प्यार, एक से तो शादी के देख लिए थे सपने

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी पर रियलिटी शोज़ का बोल-बाला चल रहा है. आए दिन कोई ना कोई रियलिटी शो TRP पर सबसे ऊपर बना ही रहता है. ऐसे में सलमान खान का “बिग्ग बॉस” एक ऐसा रियलिटी शो है, जिससे भारत देश का हर बच्चा बच्चा वाकिफ है. इस बार के बिग्ग बॉस सीजन में हिना खान, सपना चौधरी , शिल्पा शिंदे आदि चेहरे शामिल थे. इन्ही में से आज हम आपको शिल्पा शिंदे से रूबरू करवाने जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे एंड टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी हैं. आए दिन शिल्पा किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं.

शिल्पा शिंदे के आज तक कईं अफेयर्स रह चुके हैं. जिनमे से “मायका” सीरियल के को एक्टर रोमित राज भी एक थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शिंदे की लाइफ में रोमित राज से पहले भी कई लड़के आ चुके थे.  जानकारी के अनुसार रोमित से पहले छोटे पर्दे के स्टार राहिल आजम शिल्पा शिंदे के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं.

आपको बता दें कि शिल्पा और राहिल पहली बार भाभी सीरियल में मिले थे.  भाभी सीरियल साल 2002 का सबसे बड़ा सीरियल था.  शिल्पा और राहिल इस सीरियल में एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे. इसका मुख्य कारण दोनों की सोच में अंतर था.  लेकिन धीरे-धीरे एक साथ काम करने के कारण दोनों में दोस्ती हो गई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई.
 स्टार प्लस का मशहूर शो Hatim तो आप सभी को याद ही होगा. इस शो में दोनों ने एक साथ फिर से काम किया था.  एक समय में एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाने वाले राहिल आजम और शिल्पा शिंदे धीरे धीरे दूर होते गए और 1 साल के बाद ही इनका रिलेशनशिप टूट गया.  जानकारी के अनुसार राहिल और शिल्पा शिंदे एक दूसरे की सहमति से अलग हुए थे.
केवल इतना ही नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे राहिल के बाद  रोमित राज के साथ काफी समय तक साथ थी.  आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रोहित शिल्पा शिंदे से 3 साल छोटे थे लेकिन फिर भी वह दूसरे से बेहद प्यार करते थे.  आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा और रोमित राज की फैमिली के बीच में भी नजदीकियां काफी बढ़ चुकी थी.
परिवार की मौजूदगी में दोनों ने 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला ले लिया था.  दोनों की शादी करवा चौथ के 2 दिन पहले होनी तय हुई थी और इसके लिए कार्ड भी शक चुके थे.  परंतु किसी कारण यह शादी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच पाई और होने से पहले ही टूट गई. 7 साल बाद एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अपनी शादी को तोड़ने के पीछे की वजह बताई.  शिल्पा के अनुसार रोमित उनके लिए अडजस्टिव हस्बैंड नहीं थे. इसके इलावा रोमित एक बार शिल्पा की फैमिली की बेइज्जती कर चुके थे.  जिसके बाद दोनों में रंजिशें पैदा हो गई और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.
इन सबके बाद अब हाल ही में शिल्पा शिंदे की बिग बॉस के विकास गुप्ता के साथ नज़दीकियां देखने को मिल रही थी. एक रिपोर्ट के अनुसार भाभी जी घर पर है के दौरान ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.  एक समय में शिल्पा और विकास फिजिकल रिलेशनशिप में थे.  परंतु  धीरे-धीरे दोनों में दूरियां आ गई और दोनों अलग हो गए.  शिल्पा शिंदे और विकास के बीच रिलेशनशिप के बारे में बिग बॉस के लगभग सभी जानते हैं.