ये लड़का बनेगा बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार, बॉडी देख टाइगर श्रॉफ को जाएंगे भूल

बॉलीवुड की दुनिया में अब तक बहुत सारी फिल्में बन चुकी हैं, जिसमें से कई फिल्मों में बच्चों से रोल प्ले करवाया जाता है। फिल्म में बच्चे का रोल होने से फिल्म के हिट होने की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है। यही वजह है कि ज्यादातर फिल्म मेकर अपनी फिल्म में एक बच्चे का रोल ज़रूर रखते हैं। दरअसल, बच्चे अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में सफल होते हैं। बच्चे अपनी क्यूट सी स्माइल लोगों को अपनी ओर खींच लेते हैं और यही वजह होता है कि कई बच्चे तो हमेशा के लिए मशहूर हो जाते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म में काम करने वाले ये बालकार कब बड़े हो जाते हैं, इस बात का अंदाजा किसी को नहीं होता है। इतना ही नहीं, फिल्म में रोल करने के बाद ये बाल कलाकार टीवी की दुनिया में भी अपना नाम फेम बना लेते हैं। ऐसे ही एक कलाकार के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, जोकि आगे चलकर बॉलीवुड का सुपरस्टार बन सकता है। यह बाल कलाकार टीवी जगत में तो तहलका मचा ही रहा है, लेकिन अब यह बड़ा हो चुका है और बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहा है। इस कलाकार का नाम सिद्धार्थ निगम है।

आमिर खान के बचपन का रोल कर चुका है प्ले

कुछ साल पहले आई फिल्म धूम-3 में सिद्धार्थ निगम ने आमिर खान के बचपन का रोल निभाया, जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया। हालांकि, उस फिल्म में सिद्धार्थ निगम का रोल बहुत छोटा था। फिल्म धूम-3 के बाद सिद्धार्थ निगम छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुके हैं। छोटे पर्दे पर सिद्धार्थ निगम अशोका का किरदार निभा चुके हैं और इसके लिए इन्हें अवॉर्ड भी मिल चुका है। बता दें कि सिद्धार्थ निगम अब 18 साल के हो चुके हैं और इनकी बॉडी देखकर हर कोई शॉक्ड हो रहा है।

जिमनास्टिक में नेशनल लेवल के गोल्ड मेडलिस्ट है सिद्धार्थ निगम

 

सिद्धार्थ निगम एक बेहतरीन डांसर हैं, जिन्हें झलक दिखला जा के सीजन 9 में देखा गया। इस शो में सिद्धार्थ निगम ने अपने डांस से लोगों का दिल भी जीता है। इसके अलावा सिद्धार्थ निगम जिमनास्टिक में नेशनल लेवल के गोल्ड मेडलिस्ट हैं। इनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्दी ही ये एक फिल्म में ये सनी देओल के बेटे का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। फिलहाल इस खबर की कोई ऑफिशियली पुष्टि नहीं हुई है, क्योंकि निर्माता अभी बाकी कलाकारों के चयन में वयस्त हैं।

टाइगर श्रॉफ से मिलते रहते हैं सिद्धार्थ निगम

बताते चलें कि सिद्धार्थ निगम अक्सर टाइगर श्रॉफ से मिलते जुलते रहते हैं। वे टाइगर श्रॉफ से डांस और उनकी फिटनेस के बारे में पूछते रहते हैं। और यही वजह है कि आज सिद्धार्थ निगम अपनी बेतरीन बॉडी बना चुके हैं और अगर ये बॉलीवुड में एंट्री करेंगे तो बड़े से बड़े अभिनेताओं को पीछे छोड़ कर एक बड़ा सुपरस्टार बन सकते हैं। फिलहाल, देखने वाली बात यह है कि आखिर सिद्धार्थ निगम बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगे।