विकीपीडिया से विनती करती हुई नजर आयी सारा अली खान, बोलीं “प्लीज़ मेरी उम्र बदल दो”

बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री और स्टार किड सारा अली खान इन दिनों जमकर ट्रेंड कर रही हैं। सारा अली खान न सिर्फ अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं, बल्कि अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में हैं। सारा अली खान के करियर की शुरुआत है, लेकिन उनके आत्मविश्वास के सामने बड़े बड़े स्टार फैल हो चुके हैं। गज़ब के आत्मविश्वास के साथ सारा अली खान सारे सवालों का जवाब देती हैं। सारा अली खान की एक्टिंग तो आप देख ही चुके होंगे, लेकिन उससे कहीं ज्यादा दिलचस्प वे रियल लाइफ में हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आजकल सारा अली खान मीडिया से बातचीत करती रहती हैं। इसी बीच सारा अली खान ने मजाकिया अंदाज में विकीपीडिया से विनती की तो विकीपीडिया उनकी बात भी मान गया। सारा अली खान मजाकिया अंदाज के लिए फेमस हो चुकी हैं। वे अक्सर कुछ न कुछ करती रहती हैं। दिसम्बर में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री इतनी जल्दी फेमस हो जाएगी, ऐसा शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा, लेकिन सारा अली खान को अपने ऊपर भरोसा था और उन्होंने एक ही महीने में दो हिट फिल्में दी।

मेरी उम्र बदल दो प्लीज़ – सारा अली खान

मीडिया से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने कहा कि विकीपीडिया पर मेरी उम्र 25 साल है, जबकि मैं अभी सिर्फ 23 साल की हूँ। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विकीपीडिया प्लीज मेरी उम्र बदल दो वरना लोगों को लगेगा कि मेरी उम्र 25 है। सारा अली खान ने कहा कि मेरा जन्म 1995 में हुआ और ऐसे में मैं सिर्फ 23 साल की हूँ। मैंने कई बार बदलने की कोशिश की लेकिन नहीं अपडेट हुआ। आप प्लीज मेरी सही उम्र कर दीजिए।

यह भी पढ़ें –सारा अली खान की पूरी हुई बड़ी ख्वाहिश ‘जिसे करना चाहती थी डेट, उसके साथ अब लड़ाएंगी इश्क’

विकीपीडिया ने मानी सारा अली खान की बात

बताते चलें कि विकीपीडिया ने सारा अली खान की बात मानी और उनकी सही उम्र को अपडेट किया। जी हां, विकीपीडिया पर अब सारा अली खान को दो ज्यादा बड़ी नहीं दिखाया जाता है। सारा अली खान इस बदलाव के बाद काफी खुश नजर आयी और उन्होंने विकीपीडिया को धन्यवाद भी कहा। बता दें कि सारा अली खान किसी भी मुद्दे पर बातचीत करने में हिचकिचाती नहीं है, बल्कि बेबाकी से हर सवाल और हर मुद्दे पर बात करती हैं। फिर चाहे सवाल उनपर हो या पर उनकी फैमली पर हो। वे जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं।

फ़िल्म सिंम्बा में सारा की हुई जमकर तारीफ

बता दें कि इन दिनों सारा अली खान की फ़िल्म सिंम्बा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फ़िल्म अब तक करोड़ो का बिजनेस कर चुकी है और माना जा रहा है कि यह फ़िल्म डुपर हिट होगी। हालांकि अभी यह फ़िल्म खूब चल रही है और इसकी सफलता से रणवीर सिंह और सारा अली खान बेहद खुश हैं। बता दें कि सारा अली खान अब जल्द ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी।

यह भी पढ़े –पापा सैफ को लेकर सारा अली ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं ‘मैं बहुत ज्यादा नर्वस हूं कि…’