अपनी प्रेग्नेंसी पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “जब होना होगा तब होगा ही, लोग बेहूदा…

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. इटली के लेक कोमो में दोनों ने भव्य शादी रचाई. दोनों की ये शादी कोंकणी और सिंधी रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुई. 14 तारीख को शादी कोंकणी तौर तरीके से हुई क्योंकि दीपिका कोंकणी हैं और 15 तारीख को सिंधी तौर तरीके से क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी हैं. रणवीर और दीपिका की शादी में बहुत ही कम लोगों ने शिरकत की थी. शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों के अलावा परिवार के सदस्य ही मौजूद थे. बॉलीवुड से केवल शाहरुख़ खान, फराह खान, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली को ही शादी में आने का निमंत्रण मिला था. शादी के बाद दोनों ने शाही अंदाज़ में पुणे और मुंबई के पांच सितारा होटल में अपना रिसेप्शन दिया.

भारत देश में लड़की की शादी होते ही लोग उसके मां बनने का इंतजार करने लगते हैं. शादी हुए दो दिन भी नहीं बीतते कि दोस्त और रिश्तेदार गुड न्यूज़ सुनाने के लिए कहने लगते हैं. ऐसे लोगों की बात सुनकर लगता है जैसे शादी केवल बच्चा पैदा करने तक ही सीमित रह गयी है. आम लड़कियां तो आम लड़कियां इस मामले में लोग बॉलीवुड हीरोइनों को भी नहीं छोड़ते. अभी दीपिका और रणवीर की शादी को कुछ ही दिन हुए हैं और मीडिया में दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें भी उड़ गयी हैं. हाल ही में दीपिका ने प्रेग्नेंसी की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रतिक्रिया दी है. क्या कहा है उन्होंने आईये जानते हैं.

कहा “बेतलब का कयास लगाते हैं लोग”

बता दें, दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “मुझे बिलकुल नहीं लगता कि मुझे इसको टैकल करने की जरूरत है. हम पर 24 घंटे लोगों की नजरें होती हैं और इस तरह की अफवाहें हमारे लिए आम बात है. कभी-कभी लोग बिना मतलब के ही ऐसे बेहूदा कयास लगाने लगते हैं जिनमें से कुछ सच साबित हो जाते हैं तो कुछ झूठ. हमारी फील्ड में ये बिलकुल आम बात है. इसे डील करने की जरूरत ही नहीं पड़ती”.

मां बनने के साथ जुड़ जाती है जिम्मेदारियां

अपने मां बनने की अफवाहों पर दीपिका ने कहा कि, “मुझे लगता है ये जब होना होगा तब होगा ही. शादी के बाद मां बनने का दायित्व हमारे समाज में बढ़ रहा है. इस बारे में मैं कई अन्य महिलाओं से भी सुन चुकी हूं. मां बनना आसान नहीं है. मां बनने के साथ कई सारी जिम्मेदारियां जुड़ जाती हैं”.

बता दें, दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एक तरह की बायोपिक है. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. फिल्म में दीपिका के अपोजिट ‘मिर्जापुर’ के बबलू पंडित यानी विक्रांत मैसी होंगे. ये फिल्म दीपिका के लिए बेहद खास है क्योंकि ऐसे सेंसिटिव मुद्दे पर वह पहली बार काम कर रही हैं और उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि वह दर्शकों को निराश ना करें.

पढ़ें: ये क्या कर गईं दीपिका, शाहरुख सलमान के अलावा पति रणवीर सिंह भी रह गए पीछे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.