कभी बॉलीवुड फिल्मों में निभाते से साइड रोल आज बन चुके हैं सुपरस्टार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आने का सपना दस में से हर पांच इंसान देखते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए ना जानें कितने लोग यहां पर आते हैं। लेकिन इन सबमें कुछ को तो सफलता मिलती है तो कुछ इस भीड़ में खो जाते हैं। कुछ बहुत जल्दी निराश हो जाते हैं तो कुछ अपनी किस्मत और मेहनत पर भरोसा करते हैं और इस इंडस्ट्री में टिके रहते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने फिल्मों में एक छोटे और साइड रोल से एक्टिंग शुरू की थी और आज के समय पर एक अच्छे खासे मुकाम पर हैं और अपने जीवन में काफी सफल हैं इसी के साथ करोड़ों दिलों पर राज भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि आज ये सितारें अपनी मंजिल को पा चुके हैं और लोगों के लिए एक आइडियल बन चुके हैं।

आशुतोष गोवारिकर

 

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता आशुतोष गोवारिकर बतौर निर्माता फिल्मों में एक अच्छे मुकाम पर हैं लेकिन शायद ही आपको पता हों कि अपनी करियर की शुरूआत में आशुतोष ने फिल्म १९९३ में पहला नशा में एक साइड रोल किया था, इस फिल्म में रवीना टंडन, पूजा भट्ट, शाहरूख खान, आमिर खान और सैफ अली खान भी नजर आए थे।

गीता कपूर

फिल्म कुछ-कुछ होता हैं एक सुपरहिट फिल्म थी इस फिल्म का गाना तुझे याद ना मेरी आई काफी हिट हुआ था और इस गाने में जो बंजारन थी वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर थी। आज वो बॉलीवुड की टॉप कोरियोग्राफर में से एक हैं और कई रिएलिटी शो में बतौर जज भी काम करती हैं।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और एशिया के मोस्ट हैंडसम मैन का टैग लेने वाले शाहिद कपूर ने भी जब अपने करियर की शुरूआत करी थी तो वो एक बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे, ऐश्लर्या राय और अक्षय खन्ना की फिल्म ताल में शाहिद एक गाने में ऐश्वर्या राय के पाछे डांस करते नजर आए थे।

रीना दत्ता

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पहली वाइफ रीना दत्ता जिनसे अब उनका तलाक हो चुका हैं। बता दें कि रीना दत्ता आमिर खान की फिल्म जो जीता वहीं सिंकदर के गाने पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा गाने में नजर आई थी। आमिर और रीना ने साल १९८६ में शादी कर ली थी लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया।

फराह खान

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान आज बॉलीवुड की टॉप कोरियोग्राफर में से एक हैं, फराह ने सलमान खान से लेकर ना जाने कितने कलाकारों को अपनी इशारों पर नचाती हैं लेकिन शाहरूख और प्रीती की फिल्म में फराह और करण जौहर ने एक शार्ट रोल निभाया था लेकिन तब उनकों कोई पहचानता नहीं था इसलिए उन दोनों को किसी ने नोटिस भी नहीं किया।

नवाजुद्दीन सिद्दकी

आज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं नवाजुद्दीन सिद्दकी लेकिन वो भी अपने करियर की शुरूआत में फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में एक पॉकेट मार का किरदार निभा चुके हैं।

किरण राव

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की वाइफ किरण राव मीडिया से दूर रहती हैं लेकिन आपको बता दें कि फिल्म दिल चाहता हैं में किरण राव एक छोटा सा रोल प्ले कर चुकी है।