शादी के चंद दिनों के बाद ही ससुराल में ईशा की बदली लुक, तस्वीर देख आप भी कहेंगे ‘ये क्या हुआ ‘

पिछले साल दिसंबर में देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी की शादी हुई। इस शादी को शाही शादी का नाम दिया गया। इसकी धूम पूरी दुनिया में देखने को मिली। शादी में बड़े से बड़े लोग शामिल हुए। शादी की छोटी से लेकर बड़ी रस्मों को ग्रैंड स्टाइल में पेश किया गया। मुकेश अंबानी की बेटी को दुल्हन के रूप में सजाया गया तो वे चांद सी खूबसूरत लग रही थी, लेकिन शादी के एक महीने बाद ही ईशा अंबानी की हालत लोगों से देखी नहीं जा रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ईशा अंबानी की शादी में हर एक चीज़ बेहद खास थी। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी बड़े ही धूमधाम से की। ईशा अंबानी अपनीन शादी में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं, लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसे देखकर हर कोई यही कह रहा है कि हे भगवान ईशा को क्या हो गया है? अब इतने बड़े घराने की बेटी का ऐसा लुक देखकर तो हर कोई घायल ही होगा और वो भी तब जब कुछ महीने पहले ही उनकी शादी हुई हो।

बिना मेकअप के नज़र आई ईशा अंबानी

शादी के चंद दिनों बाद ईशा अंबानी को धीरूभाई अंबानी स्कूल में देखा गया। जी हां, ईशा अंबानी अपने पति और सास ससुर के साथ पहुंची थी, लेकिन उनका बिना मेकअप का लुक हर किसी को परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं, ईशा अंबानी बहुत ही आम लड़की की तरह नजर आई। एक सिंपल सी ड्रेस में उन्होंने मेकअप नहीं किया था और न हाथ में चूड़ा और न ही मांग में सिंदूर। दरअसल, शादी के बाद हर लड़की में बदलाव नजर आता है, लेकिन ईशा अंबानी के लुक में कोई बदलाव नहीं नजर आया।

शादी में चांद की तरह लग रही थी ईशा अंबानी

हाल ही में ईशा की जब शादी हुई तो वे किसी चांद से कम नहीं लग रही थी। उन्हें देखने वाले यही कह रहे थे कि आज चांद जमीन पर उतर आया है, लेकिन शादी के चंद दिनों बाद ही इस तरह की तस्वीरें आना कई तरह के सवाल खड़े करते हैं। हालांकि, इस संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि ईशा अंबानी को हमेशा से ही सिंपल लुक में रहना पसंद है, ऐसे में वे शादी के बाद भी अपना लुक नहीं बदलने वाली हैं।

वायरल हुई तस्वीरों में शादीशुदा नहीं लग रही हैं ईशा अंबानी

भारतीय परंपरा के अनुसार, नयी नवेली दुल्हन के हाथ में चूड़ा और मांग में सिंदूर करीब एक महीने तक होता ही है और उसके बाद भी यह उनके सुहाग की निशानी होती है, जिसे हमेशा वे लगाती है, लेकिन ईशा शादी के चंद दिनों बाद एक ऐसी लड़की के रूप में दिखी, जिसे देखने पर ऐसा ही लग रहा है कि जैसे उनकी अभी शादी ही नहीं हुई है।