खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेस, तीसरी 64 के उम्र में भी दिखती हैं कमाल

कहते हैं दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़कियां भारतीय संस्कृति की ही होती है इसलिए चाहे जहां का बंदा यहां पर आकर कुड़ियों में दिल हार ही जाता है. फिर वो प्रियंका के पति निक जोनक हों या फिर प्रीति जिंटा के पति जेने गुडइनफ हो. सभी भारतीय लड़कियों पर दिल हार जाते हैं और हमारे बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की तो भरमार हैं जो अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल धड़काती हैं. आज हम उन अभिनेत्रियों की बात करेंगे जो दुनिया में खूबसूरती के लिए पहचानी जाती हैं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेस, इनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं लेकिन इनमें कुछ का दिल किसी और के लिए तो किसी ने अपना जीवन अकेले बिताने का फैसला कर लिया है फिर भी अच्छी लोगों की तारीफ तो करना बनता ही हैं ना.

दुनिया में खूबसूरती के लिए पहचानी जाती हैं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं लेकिन हम जिनके बारे में आपको बताएंगे उनकी खूबसूरती के आगे स्वर्ग की अप्सरा भी कम ही लगें. इनके करोड़ो दर्शक फैन हैं और इनके एक ठुमके पर लोग अरबों-खरबों हार कर चले आएं तो आइए जानते हैं कौन हैं वो ?

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने हाल ही में लाखों दिलों को तोड़ते हुए अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली लेकिन फिर भी इनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है. जब ये हंसती हैं और इनके डिंपल दिखते हैं तो लोगं का दिन बन जाता है. दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यूईयर, बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों हर फिल्म के साथ 100 करोड़ का कारोबार कर रही हैं. फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ आलिया अपनी खूबसूरती के जलवे भी बिखेरती हैं. आलिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद राजी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, डियर जिंदगी, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

रेखा

इन सभी एक्ट्रेसेस में रेखा सबसे उम्रदराज हैं लेकिन आज की एक्ट्रेसेस को खूबसूरती में मात दे सकती हैं. रेखा ने बॉलीवुड में 70 के दशक में कदम रखा था और आज भी अभिनय में सक्रीय हैं और अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाती हैं. रेखा ने मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग, खून पसीना, कोई मिल गया, खिलाड़ियों का खिलाड़ी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

कटरीना कैफ

बॉलीवुड में कटरीना कैफ में बहुत ज्यादा बदलाव आया है. अब वो हिंदी के साथ-साथ अभिनय भी कर लेती हैं. कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में वेलकम, मैंने प्यार क्यों किया, जब तक है जान, धूम, जीरो, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, दे दनादन जैसी कई हिट फिल्मो में काम किया है. इनकी खूबसूरती के भी करोड़ो दीवाने हैं और इनकी एक स्माइल पर कोई कुछ भी हार जाए.

दिशा पटानी

फिल्म एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी अपनी अदाओं से लोगों को मजबूर कर देती हैं कि लोग कहें दिशा पटानी है. दिशा ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में तो नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ऊट-पटांग ड्रेस को लेकर ट्रोल कर दी जाती हैं. इनकी क्यूट सी स्माइल आपका दिल चुरा सकती है.