बॉलीवुड

साल 2018 में रणवीर सिंह की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह की एक्टिंग कितनी दमदार है इस बात से तो हर कोई वाकिफ ही है, रणवीर जिस भी किरदार को निभाते हैं उसमें पूरी तरह से रम जाते हैं, चाहें वो किसी मनचले लड़के का किरदार हो या किसी विलेन का हर रोल को रणवीर सिंह बखूबी निभाते हैं। बता दें कि रणवीर ने जब से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की है तब से लेकर अब तक उनके खाते में कई सुपरहिट फिल्में दर्ज हो गई हैं। हाल ही में रिलीज हुई रणवीर की फिल्म सिंबा भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और रणवीर की फिल्मों की पहले दिन कमाई के मामले में पहले नंबर पर पहुंच गई है, यहां तक की कमाई के मामले में फिल्म सिम्बा ने पद्मावत फिल्म को भी धूल चटा दी है, तो चलिए एक नजर डालते हैं रणवीर सिंह की अब तक की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट-

सिम्बा

28 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई रणवीर सिंह और सारा अली खाम की फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है, फिल्म की लागत 80 करोड़ है और फिल्म ने पहले ही दिन लगभग 20 करोड़ रूपए तक की कमाई की और रणवीर की फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।

पद्मावत

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत काफी विवादों के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ये फिल्म जनवरी महीने में रिलीज हुई तो इस फिल्म ने उन लोगों के मुंह बंद कर दिए जो इस बात विवाद खड़ा कर रहे थे। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

गुंडे

साल 2014 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 16.12 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

गोलियो की रासलीला-रामलीला

ये फिल्म भी संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी थी और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ में नजर आए थे। इस फिल्म ने भी रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

बाजीराव मस्तानी

रणवीर सिंह की फिल्म के पहले दिन की कमाई के मामले में बाजीराव मस्तानी आखिरी नंबर पर है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 12.80 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

Back to top button