बॉलीवुड

अमृता और करीना नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस की फैन हैं सारा अली खान, कमाना चाहती हैं इनके जैसा नाम

सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया और उन्हें एक्टिंग के लिए दर्शकों की तरफ से हरी झंडी भी मिल गयी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं. कुछ ही दिनों में सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ होने जा रही है. वह आजकल जोरो-शोरों से इस फिल्म की प्रमोशन में जुटी हैं. फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.

वहीं, फिल्म में रणवीर सिंह सारा अली खान के हीरो हैं. लोगों ने अभी से कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि फिल्म हिट साबित हो सकती है. सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. वह अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है और जो अभिनेत्री बनने के लायक हैं.

श्रीदेवी की फैन हैं सारा

अक्सर देखा जाता है कि स्टार किड्स के लिए उनके माता-पिता ही उनके इंस्पीरेशन होते हैं और वह उनके जैसा ही बनना चाहते हैं. लेकिन सारा के केस में ऐसा बिलकुल नहीं है. वह ना ही अपनी सगी मां और ना ही अपनी सौतेली मां की फैन हैं. उनकी फेवरेट एक्ट्रेस अमृता और करीना नहीं बल्कि कोई और ही है. चलिए आपको एक हिंट देते हैं. सारा अली खान जिस अभिनेत्री की फैन हैं उनकी बेटी सारा की बहुत अच्छी दोस्त हैं और हाल में वह भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. आप समझ तो गए ही होंगे हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं. हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी कपूर हैं.

शबाना आज़मी भी हैं पसंद

हाल ही में दिए गये इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया था कि वह श्रीदेवी की हार्डकोर फैन हैं. सारा ने कहा कि पूरे बॉलीवुड हिस्ट्री में श्रीदेवी जैसी अभिनेत्री ना कभी थी और ना कभी होगी. उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वहीं एकमात्र अभिनेत्री थीं जो कॉमेडी और गंभीर फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर सकती थीं. उन्होंने कहा कि कोई कैसे इस बात पर यकीन कर सकता है कि जिस महिला ने ‘चालबाज़’ फिल्म में काम किया उसी ने ‘सदमा’ फिल्म भी की है. उनके अनुसार श्रीदेवी जैसी वर्सटाइल एक्ट्रेस इस पूरे फिल्म इंडस्ट्री में कोई नहीं है. उन्होंने इतनी अलग-अलग चीजें की हैं जो एक अभिनेत्री के लिए आसान नहीं है. इतना ही नहीं, सारा श्रीदेवी की खूबसूरती की भी बहुत बड़ी फैन हैं. श्रीदेवी के बाद जो एक्ट्रेस उन्हें बेहद पसंद हैं वह शबाना आज़मी हैं. वह उनकी फिल्में जैसे मासूम, स्पर्श, कई बार देख चुकी हैं.

पढ़ें : खुल गई सारा अली खान की पोल, इतनी बेसुरी है आवाज की सुनकर जोर-जोर से रोने लगा बच्चा: देखिए वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button