बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेज ने अपने बॉडी पर करवाई सर्जरी, पहले से इतना बदल गया लुक

बॉलीवुड में हिरोइनें सिर्फ अपनी एक्टिंग का ही नहीं बल्कि अपने फिगर का भी खूब ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेसेज चाहती हैं कि वह किसी मामले में भी पीछे ना रहें। ऐसे में वह कई बार लिप सर्जरी या नोज सर्जरी भी करवाती हैं। ऐसा नहीं है कि सारी एक्ट्रेसेज सर्जरी को तवज्जो देती हैं, लेकिन कुछ अदाकारी ऐसी भी हैं जिन्होंने सर्जरी करवाकर अपने आप को थोड़ा और परफेक्ट बनाया है। इसमें सिर्फ नोज औऱ लिप ही नहीं बल्कि ब्रेस्ट सर्जरी भी शामिल है। आपको बताते हैं उन हिरोइनों के बारे में जिन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी से बदल लिया अपना लुक।

आयशा टाकिया

फिल्म टार्जन में अपनी खूबसूरती बिखेरनी वाली आयशा टाकिया का फिगर वैसे ही बहुत परफेक्ट था, लेकिन उन्होंने बाद में ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवा ली। इसके बाद उनकी इस सरर्जरी पर उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया। हाल ही में कुछ दिन पहले उन्होंने लिप सर्जरी भी करवा ली थी जिसके बाद लोगों का कहना था कि उन्होंने अपनी खूबसूरत शक्ल बिगाड़ ली है।

बिपाशा बसु

बंगाली बाला बिपाशा भी जब इंडस्ट्री में कदम रखी थीं तो काफी बोल्ड हुआ करती थी। इसके बाद उन्होंने भी अपने फिगर को और परफेक्ट करने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवा ली। फिलहाल बिपाशा किसी फिल्म में तो नजर नहीं आ रहीं, लेकिन अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ वह कई एड्स में नजर आती हैं।

कंगना रनौत

बेबाक और बिंदास अंदाज वाली कंगनी भी सर्जरी करवाने में पीछे नही हैं। कंगना ने भी ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाई है। हालांकि इसके बाद उनका फिगर पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत हो गया है। उनकी पिछली फिल्म सिमरन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन कंगना की आने वाली फिल्म मर्णिकर्णिका से उन्हें बहुत उम्मीदें हैं।

मल्लिका शेरावत

मर्डर गर्ल मल्लिका बहुत लंबे समय से पर्दे से गायब हैं। उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट देखें तो मर्डर, वेलकम से ज्यादा कुछ भी उनके हाथ नहीं लगा है। बॉलीवुड में वह काफी बोल्ड और हॉट सीन देने के लिए जानी जाती हैं। उनका नाम कई बार विवादों से जुड़ चुका है। मल्लिका ने भी खुद को और हॉय बनाने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाई थी।

राखी सावंत

ड्रामा गर्ल राखी सांवत अपनी वाहियात बातों और अपने खुलेपन के लिए ही जानी जाती हैं। राखी ने भी ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाई थी साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उन्हें अपने शरीर का कोई अंग डोनेट करना पड़ा तो वह अपने ब्रेस्ट को ही डोनेट कर देंगी। बता दें कि राखी दीपक के साथ 31 दिसंबर को शादी की घोषणा कर चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी

यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी हमेशा से ही अपने खूबसूरत फिगर के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा उस वक्त भी खूब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने नोज सर्जरी करवाई थी। इसके बाद शिल्पा ने भी ब्रेस्ट इंप्लाट सर्जरी को चुना। हालाकि शिल्पा योग पर बहुत बहुत ध्यान देती हैं और हेल्दी लाइफ के लिए मेडिटेशन को काफी बढ़ावा देती है। उन्होंने अपने योगा के कई सीडी भी मार्केट में निकाली थीं।

यह भी पढ़ें

Back to top button