बॉलीवुड

सगाई तो हो गयी थी लेकिन शादी नहीं कर पाए ये 6 टीवी स्टार्स, नंबर 4 आज कर चुके हैं 3 शादी

सगाई के बाद अगला स्टेप होता है शादी. लेकिन कई लोगों की बात सगाई हो जाने के बाद भी शादी तक नहीं पहुंच पाती. कभी-कभी सगाई हो जाने के बाद भी किसी कारणवश शादी टूट जाती है. टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सितारे मौजूद हैं जिनकी शादी होते-होते रह गयी. जी हां, इन सितारों की सगाई तो हो गयी थी लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई. इन टीवी स्टार्स की सगाई टूटने के पीछे अपने अलग-अलग कारण हैं. किसी की सगाई घरवालों की वजह से टूटी तो किसी ने अपनी मर्जी से सगाई तोड़ दी. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री के 5 ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सगाई तो हो चुकी थी लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई.

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना का रिश्ता बिग बॉस में स्टार्ट हुआ था. दोनों बिग बॉस के घर में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. शो खत्म होने के बाद भी दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और शादी करने का फैसला किया. बता दें, उपेन ने करिश्मा को ‘नच बलिये’ में प्रपोज किया था जिसके बाद साल 2014 में उन्होंने सगाई की थी. हालांकि दोनों को शादी करने की जल्दी नहीं थी लेकिन सगाई के 2 साल बाद दोनों का रिश्ता किसी वजह से टूट गया.

राखी सावंत और इलेश पारुजानवाला

राखी सावंत ने रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ में इलेश पारुजानवाला को अपने हमसफ़र के रूप में चुना था. लेकिन इनकी भी बस सगाई ही हुई और शादी नहीं हो पाई. दरअसल, राखी ने खुद इलेश से साल 2016 में अपनी सगाई तोड़ी थी और इल्जाम लगाया था कि इलेश उनसे पैसों के लिए शादी करना चाहते थे. उन पर कई पुराने कर्जे थे जो वह राखी के जरिये खत्म करना चाहते थे.

शिल्पा शिंदे और रोमित राज

शिल्पा शिंदे और रोमित राज का रिश्ता बिग बॉस के दौरान काफी सुर्खियों में आया था. दोनों को टीवी सीरियल में एक साथ काम करने के दौरान प्यार हो गया था और वह साल 2009 में शादी करने वाले थे. उनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन अंत में किसी वजह से उनकी सगाई टूट गयी. अंत में दोनों ने इस शादी से इंकार कर दिया था.

बरखा बिष्ट और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बासु से तीसरी शादी कर चुके करण सिंह ग्रोवर एक टाइम में टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट के साथ रिलेशनशिप में थे. साल 2004 के शो ‘कितनी मस्त जिंदगी’ में साथ काम करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया था. दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन साल 2006 में उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर समझा और सगाई तोड़ दी.

रतन राजपूत और अभिनव शर्मा

सीरियल ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ से पहचान बनाने वाली रतन राजपूत ने राखी की तरह स्वयंवर रचा कर अभिनव शर्मा को चुना था. इसके बाद दोनों ने सगाई भी की थी लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा टाइम तक नहीं चल पाया.

नीरज मालवीय और चारु आसोपा

नीरज और चारु एक साथ सीरियल ‘मेरे अंगने में’ में काम कर चुके हैं. नीरज ने चारु को साल 2015 में उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था जिसके बाद 2016 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी. इसी साल दोनों ने शादी करने का प्लान भी किया था लेकिन खबरें आई कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है.

पढ़ें : किसी और को डेट करने के बाद इन एक्ट्रेस ने की तलाकशुदा मर्दों से शादी, नंबर 3 की हो गयी थी सगाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button