बॉलीवुड

निक और प्रियंका की शादी का तीसरा रिसेप्शन, इस खास अंदाज में हुई हैं तैयारियां

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका और हलीवुड के जाने माने सिंगर निक जोनास ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में बहुत ही शाही तरीके से शादी की। दो रीति-रिवाजों से हुई उनकी शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे थे। प्रियंका और निक ने अपनी शादी का पहला रिसेप्शन मुंबई में दिया था जहां पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी लेकिन इसके बाद सबको इंतजार था दोनों की रिसेप्शन पार्टी का जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करते और अब ये इंतजार लगभग खत्म ही हो गया है।

निक और प्रियंका के रोके से लेकर उनकी शादी और रिसेप्शन की बात करें तो सभी जगह पर दोनों के नाम के पहले लेटर के साथ लोगो दिया गया हैं, साइड में लाल गुलाब और लाइटिंग से उसको और खूबसूरत बनाया गया है। देखें तस्वीरें-

बता दें कि शादी का दूसरा रिसेप्शन निक और प्रियंका ने 19 दिसंबर को मुंबई में दिया था जिसमें उनके परिवार वाले और खास मेहमानों को दावत दी गई थी, और आज यानि की 20 दिसंबर को दोनों की शादी का तीसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल ताज लैंड्स से हो रहा है, जहां पर बॉलीवुड की कई हस्तियां शिरकत लेंगी। दोनों के रिसेप्शन की पूरी तैयारी हो गई है अब बस इंतजार है तो निक और प्रियंका का।

बता दें कि 19 दिसंबर को दिए गए रिसेप्शन पर प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया था और शर्माते हुए निक से ये कहते हुए इंट्रोड्यूज करवाया था कि ये हैं मेरे पति निक जोनास। निक ने भी ये कहते हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया था कि प्रियंका बहुत ही खूबसूरत हैं। बता दें जिस तरह से दोनों एक-दूसरे को प्यार से लोगों से इंट्रोड्यूज करवा रहे हैं उसे देखते ही दोनों के बीच की केमिस्ट्री साफ नजर आ जाती है।

 

 

प्रियंका ने इस रिसेप्शन पर इंडो वेस्टर्न अनारकली सूट पहन रखा था, स्वीटहार्ट नेक लाइन के साथ डायमंज ज्वैलरी, मांग में सिंदूर और लो बन के साथ प्रियंका बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वहीं निक बी ग्रे कलर के सूट में कमाल लग रहे थे, बता दें कि प्रियंका के रिसेप्शन की ये ड्रेस सब्यासाची ने डिजाइन की है।

Priyanka-Nick Reception: इंडो और वेस्टर्न लुक में प्रियंका ने अपने रिसेप्शन पर ढाया कहर

Back to top button
?>