बॉलीवुड

Priyanka-Nick Reception: इंडो और वेस्टर्न लुक में प्रियंका ने अपने रिसेप्शन पर ढाया कहर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: निक और प्रियंका ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शाही अंदाज में शादी की थी जिसके बाद हर कोई उनकी शादी की तस्वीरों और दिल्ली में दिए गए रिसेप्शन की तस्वीरों से सोशल मीडिया में हर तरफ हचलच मची हुई है। बता दें कि 19 दिसंबर को ही प्रियंका और निक ने अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में रखा। बता दें कि प्रियंका और निक के इस रिसेप्शन में केवल परिवार के सदस्य और कुछ खास महमानों ने ही शिरकत की।

बता दें कि प्रियंका और निक के इस रिसेप्शन पर भी उसी तरह की सजावट थी जो उनके दिल्ली वाले रिसेप्शन और उनके रोके में हुई रस्म में की गई थी। सफेद फूलों की सजावट के साथ दोनों के नाम के पहले लेटर को लेकर के डिजाइन बनाया गया था।

प्रियंका और निक के लुक की बात करें तो दोनों ही इंडियन वियर में नजर आए, जहां प्रियंका ने ब्लू और गोल्डन कलर की लहंगा पहन रखा था वहीं निक ग्रे कलर के सूट में नजर आए, दोनों मीडिया के सामने हाथों में हाथ थामे आए और लोगों का शुक्रिया अदा किया। प्रियंका की इस रिसेप्शन की ड्रेस को सब्यासाची ने डिजाइन किया था। प्रियंका ने जिस तरह से अपनी रिसेप्शन की ड्रेस का चुनाव किया है उसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने इंडियन और वेस्टर्न दोनों कल्चर को काफी अच्छे से अपनाया है, जहां मांग में सिंदूर और लो बन के साथ उन्होंने हिंदू पत्नी का धर्म निभाया वहीं उनके लहंगे के ब्लाइज जो की स्वीटहार्ट नेक लाइन में था उसने उसको विदेशी तड़का भी लगा दिया। लेकिन जो भी दोनों ही इस रिसेप्शन पार्टी में बेहद ही खूबसूरत लगे।

प्रियंका ने इस दौरान एक स्पीच भी दी जिसके खत्म होने पर प्रियंका ने सबसे ये कहते हुए निक को इंट्रिड्यूज करवाया की ये हैं मेरे पति निक, जिसके बाद प्रियंका शर्मा गई। पहले ऐसी उम्मीद की जा रही थी की प्रियंका के इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत लेंगी लेकिन ये रिसेप्शन पार्टी प्रियंका ने सिर्फ परिवार के लोग और कुछ खास मेहमानों के लिए ही रखी थी। देखें तस्वीरें-

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

@priyankachopra @nickjonas arrives now at the #wedding #reception for #priyankachopra ‘s #family #members and Guest .

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

 

View this post on Instagram

 

They are so cute #nickyankareception

A post shared by ℬollywood? (@bollysfitoor) on

 

View this post on Instagram

 

Here’s the beautiful couple ?❤ #nickyankareception

A post shared by ℬollywood? (@bollysfitoor) on

Back to top button