बॉलीवुड

ट्रोलर ने कहा मुझे आपका बॉडी पार्ट पसंद है,तापसी ने पूछा, “कौन सा बॉडी पार्ट पसंद है मुझे तो..

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि थीं जिसकी वजह से उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल किया था. हालांकि इन तस्वीरों में वह बेहद हॉट नज़र आ रही थीं. लेकिन हाल ही में ट्रोलिंग का एक और नया मामला सामने आया है. इस बार सोशल मीडिया पर जिसे ट्रोल किया जा रहा है वह कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी हीरोइन तापसी पन्नू है. हालांकि तापसी पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं और वह अपने ट्रोलर्स को ऐसा करारा जवाब देती हैं जिसके बाद उनकी बोलती बंद हो जाती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ.

ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ दिया

दरअसल, तापसी के एक पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘मुझे आपके बॉडी पार्ट्स पसंद हैं”. इस पर तापसी ने जवाब दिया, “अरे वाह! मुझे भी पसंद हैं. वैसा आपका पसंदीदा क्या है? मेरा तो दिमाग है”. तापसी का ये मुंहतोड़ जवाब लोगों को बहुत पसंद आया और उनका ये जवाब इंटरनेट पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है.

बता दें, साइंस की स्टूडेंट रह चुकी तापसी ने विज्ञान की भाषा में दिमाग की जगह ‘Cerebrum’ यानी मस्तिष्क का इस्तेमाल किया है. कई लोगों ने ट्रोलर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उसे cerebrum का मतलब पता नहीं होगा तो उसे गूगल करने की जरूरत पड़ी होगी. तापसी ने पहले भी एक यूजर को करारा जवाब दिया था जब उसने कपड़ों को लेकर उनका मजाक बनाया था.

पहले भी बंद कर चुकी हैं बोलती

दरअसल, कुछ टाइम पहले तापसी ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट थी. इस तस्वीर में उन्होंने एक स्ट्रेप्लेस टॉप और शॉर्ट्स पहना था. बस फिर क्या था, फोटो डालते ही तापसी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. तापसी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या उनके पास कपड़े खरीदने के पैसे नहीं हैं या उन्हें अंग प्रदर्शन करना अच्छा लगता है. इस बात पर तापसी का जवाब था कि, “संस्कृति की रक्षा करने के लिए आप जैसे रक्षक नहीं मिल रहे सर जी. पहचानने के लिए ऐसा करना पड़ा. नहीं तो आप जैसे हीरे इतनी आसानी से कहां मिलते हैं.” तापसी के इस जवाब के लिए लोगों ने उनकी सराहना की थी.

पढ़ें तापसी पन्नू की बहन शगुन पन्नू हैं खूबसूरती में उनसे चार कदम आगे, देखें तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button