बॉलीवुड

तापसी पन्नू की बहन शगुन पन्नू हैं खूबसूरती में उनसे चार कदम आगे, देखें तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Tapsee Pannu) जिन्होंने फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्मों में काम किया और ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’, ‘बेबी’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना लिया  और आज तापसी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना माना चेहरा हैं और लाखों दिलों पर राज करती हैं। तापसी के बारे में तो आप सबकुछ जानते होंगे लेकिन क्या आपको पता है उनकी एक बहन भी है जो खूबसूरती के मामले में तापसी को टक्कर देती हैं। हम बात कर रहे हैं तापसी पन्नू की बहन शगुन पन्नू(Shagun Pannu) की। पहले आप देखिए शगुन की कुछ तस्वीर-

Shagun pannu

तस्वीरें देखकर आपको क्या लगा कि ये कोई ऐक्ट्रेस होगी, स्विम सूट और बिकनी में शगुन की इन फोटो ने सोशल मीडिया में आग लगा दी थी। बता दें कि शगुन उम्र में तापसी से छोटी हैं और और एक वेडिंग प्लानर और ट्रैवल ब्लागर हैं। शगुन की पर्सनैलिटी देखकर मन में यही सवाल उठता है कि उनको बॉलीवुड  में होना चाहिए था लेकिन हमें भी नहीं पता कि वो इस इंडस्ट्री से दूर क्यो हैं।

Shagun pannu

शगुन भले ही बॉलीवुड से दूरी बना के रखी हों लेकिन सोशल मीडिया में वो काफी एक्टिव रहती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट में उनकी और शगुन की बहुत सी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जिसमें वो तापसी के साथ मस्ती करती नजर आती हैं।

तापसी से जब एक इंटरव्यू में उनकी बहन शगुन के बॉलीवुड में एंट्री करने को पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि,“शगुन का कभी फिल्मों की तरफ इंटरेस्ट नहीं रहा है। वो कभी मेरे सेट पर आना पसंद नहीं करती। वो रियलिटी में कैमरा-लवर शख्स नहीं हैं और उसकी फिल्मों में आने की कोई प्लानिंग नहीं है।”

भले ही शगुन बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन वो काफी ग्लैमरस हैं और उनको घूमना पसंद है। उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक स्टनिंग पिक्स से भरा हुआ है। आप भी देखें शगुन की तस्वीरें-

Shagun pannu

Shagun pannu

Shagun pannu

Shagun pannu

Shagun pannu

Shagun pannu

Shagun pannu

Shagun pannu

Shagun pannu

Shagun pannu

ये भी पढ़ें : शुरूआती दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं ये टीवी एक्ट्रेस, नंबर 3 अब दिखती है सबसे ज्यादा ग्लैमरस

 

Back to top button