बॉलीवुड

वाणी कपूर से हुई ऐसी भूल की उनकी खूबसूरती को लग गई नजर, खराब हो गया चेहरा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में फिल्म शुद्ध देसी रोमांस फिल्म से एंट्री करने वाली वाणी कपूर नें जब बॉलीवुड में एंट्री की थी और लाखों लोगों के दिलों में अपनी क्यूटनेस और अभिनय के चलते जगह बना ली। वाणी कपूर(Vaani Kapoor) पेशे से एक मॉडल भी हैं और साथ ही तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए उनको काफी प्रशंसा मिली और इस रोल के लिए उनको कई अर्वाड्स से नवाजा भी गया। बता दें फिल्म में परीणिती चोपड़ी भी थी लेकिन इसके बावजूद वाणी सबका ध्यान अपनी ओर खीचनें में कामयाब रही। before and after photos of Vaani Kapoor which proves lips surgery a disaster

Vaani kapoor

वाणी कपूर फैमिली-लाइफ (Vaani Kapoor Family and Life)

वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1992  को दिल्ली में हुआ था। वाणी के पिता शिव कपूर है जोकि एक बिजनेस मैन हैं और उनकी माँ डिम्पी कपूर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव हैं।  वाणी ने अपनी स्कूलिंग और पढ़ाई दिल्ली से ही करी हैं। उन्होंने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी से टूरिज्म स्टडीज में बैचलर्स की डिग्री प्राप्त की और उसके बाद इसी फील्ड में जॉब करी।

फिल्मी सफर वाणी कपूर (Vaani Kapoor Filmi Safar)

Vaani kapoor

बात करें वाणी कपूर(Vaani Kapoor) के फिल्मी सफर की तो उन्होंमे सबसे पहले एलाइट मॉडलिंग मैनेजमेंट प्रोजेक्ट को साइन किया था और इसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और यश राज बैनर फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से डेब्यू किया। इसके पहले वाणी कपूर का फ़िल्मी दुनिया से दूर-दूर का कोई नाता नहीं था। लेकिन पहली फिल्म की सक्सेस के बाद वाणी ने फिल्मों का दामन थाम लिया और इसके बाद तमिल फिल्म Aha Kalyanam और फिर 2016 में फिल्म बेफिक्रे में नजर आई। बता दें कि फिल्म बेफिक्रे को बॉक्स पर ज्यादा पसंद नहीं किया गया। वाणी के साथ इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह भी थे।

वाणी कपूर विवाद (Vaani Kapoor Controversy)

Vaani kapoor

बता दें कि वाणी कपूर सिर्फ फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि एक और बार काफी खबरों में रही थी और वो वजह थी वाणी कपूर द्वारा कराई गई प्लास्टिक सर्जरी जिसको लेकर वो खबरों में बनी रही थी।

दरअसल हर कोई खुद को खूबसूरत बनाने के लिए हर कुछ करता है और वहीं किया वाणी कपूर ने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के बाद उन्होंने फिल्म बेफिक्रे में आने से पहले अपनी लिप और चिन की प्लास्टिक सर्जरी कराई लेकिन ये सर्जरी उन पर भारी पड़ गई, वाणी के फैंस को उनका नया लुक पसंद नहीं आया और इस बात को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई। वाणी के फैंस का कहना था कि वाणी प्लास्टिक सर्जरी से पहले ज्यादा अच्छी लगती थी और अब वो काफी अजीब लगने लगी हैं।

Vaani kapoor

वाणी की सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई पिक्स वायरल हुई जिसमें साफ नजर आ रहा था कि वाणी ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है, आप भी इन पिक्स को देखकर यही कहेंगे कि वाणी का चेहरा बदल गया है और सबसे बड़ी बात यह बदलाव जंच भी नहीं रहा है। वाणी का चेहरा पहले ज्यादा अच्छा था, अब लोगों को अजीब लग रहा है। देखें वाणी कपूर की वो तस्वीरें जिनमें साफ पता लग रहा है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है-

वाणी कपूर प्लास्टिक सर्जरी (Vaani kapoor before and after pictures after surgery)

Vaani kapoor

 

Vaani kapoor

Vaani kapoor

Vaani kapoor

Vaani kapoor

Vaani kapoor

बता दें कि वाणी(Vaani kapoor) को इस प्लास्टिक सर्जरी के बाद लोगों ने सोशल मीडिया में खूब ट्रोल भी किया था, उनके फैंस का कहना था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करा के अपने खूबसूरत चेहरे को बिगाड़ लिया है अब वो पहले जितनी खूबसूरत नहीं लगती हैं। हालांकि वाणी कपूर ने यह बात कभी नहीं कबूली की उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

जब वाणी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने दावा किया कि उन्होंने कोई भी लिप जॉब नहीं करवाया है। वाणी ने कहा,‘क्या आपको मेरी लिप्स देख कर ऐसा लगता है। यदि कराया होता तो यह खुले नज़र आते और वैसे भी मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं, जो मैं इन चीज़ों पर बर्बाद करूं।’

वाणी कपूर नॉमिनेशन और अवार्डस (Vaani Kapoor Nomination and Awards)

2013 Big Star Entertainment Awards Most Entertaining Film Debut (Female) Shuddh Desi Romance Won
2014 Filmfare Awards Best Female Debut Shuddh Desi Romance Won
2014 International Indian Film Academy Awards Star Debut Of The Year (Female) Shuddh Desi Romance Won
2014 Screen Awards Best Female Debut Shuddh Desi Romance Nominated
2014 Star Guild Awards Best Female Debut Shuddh Desi Romance Won
2014 Zee Cine Awards Best Female Debut Shuddh Desi Romance Won

Back to top button