बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बिगाड़ लिया अपना खूबसूरत चेहरा

जब किसी का चेहरा बर्न हो जाता है तब उनका चेहरा प्लास्टिक सर्जरी के जरिए ठीक किया जाता है. इसके अलावा जिनके पास ज्यादा पैसा होता है वे भी प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं और अपने चेहरे को ठीक करते हैं. मगर हमारे बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने इस सर्जरी को कराकर अपने चेहरे को बिगाड़ लिया है. बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बिगाड़ लिया अपना खूबसूरत चेहरा और फिर बहुत कम ही ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें सर्जरी के बाद काम मिल पाया. बॉलीवुड की हीरोइन खूबसूरत दिखने के लिए अपने चेहरे से छेड़छाड़ की और अपना करियर तक बर्बाद कर लिया, मगर वे कौन सी अभिनेत्रियां क्या आप उनके नाम जानते हैं ?

5 अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बिगाड़ लिया अपना खूबसूरत चेहरा

जिन खूबसूरत चेहरों को देखने के लिए उनके फैंस थिएटर तक जाते हैं अगर आपको पता चल जाए कि उन्होंने अपना वो चेहरा बदल लिया तो आपका रिएक्शन क्या होगा ? अब जैसा भी होगा वो आप इन तस्वीरों में देख पाएंगे.

1. आएशा टाकिया

अभिनेत्री आएशा टाकिया ने बाल कलाकार के रूप में कई विज्ञापनों में काम किया, फिर टीनएज के रूप में कुछ म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया है. हालांकि साल 2005 में इन्होंने बॉलीवुड फिल्म सोचा ना था से अपने करियर की शुरुआत की. इसके अलावा उन्होने साल 2009 में सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा. हालांकि बाद में इन्होंने अपनी नाक और होंठ की सर्जरी कराई और अपना खूबसूरत चेहरा बिगाड़ सा लिया.

2. श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी ने बॉलीवुड के अलावा साउथ सिनेमा में भी बहुत सारी फिल्मों में काम किया. उन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों का तोहफा दिया लेकिन उन्होंने साल 2002 के बाद नाक की सर्जरी करा के एक गलती कर दी. जिसके बाद उनका चेहरा बहुत बदल गया, मगर उनके निधन के पहले की दो फिल्में इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी सुपरहिट फिल्मों की सौगात देकर गईं.

3. कोएना मित्रा

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने जल्दी सफलता पाने के लिए एक सबसे बड़ी गलती कर दी. उन्होंने अपनी नाक की कर्जरी कराई और जिसके बाद उन्हें पसंद नहीं किया गया. उनका करियर इसी वजह से बर्बाद हुआ.

4. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्हें अपनी नाक की वजह से बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था लेकिन फिर उन्होंने अपनी नाक की सर्जर कराई. फिर उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी हिट फिल्मों में काम किया.

5. शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में आई फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन बाद में इन्होंने अपने फेस पर मल्टीपल सर्जरी करवाई थी. उन्होंने अपनी नाक का ट्रीटमेंट उनके लिए बहुत फाय़देमंद हुआ और वे बहुत खूबसूरत लगने लगी.