राजनीति

केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान ‘धीरे धीरे सबके खाते में आएंगे 15 लाख, धैर्य बनाए रखे जनता’

सोहलवीं लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी ने रैलियों में 15 लाख रूपये देने का वादा किया था, जिसको लेकर आज भी विपक्ष केंद्र सरकार को घेरती रहती है। 15 लाख पर सियासी गलियारों में जमकर राजनीति होती है। जहां एक तरफ सरकार इससे बचने का प्रयास कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को आड़े हाथ ले रही है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री ने इस मुद्दे पर बात करके राजनीति की हवा का रूख बदल दिया है। जी हां, केंद्रीय मंत्री आठवले ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

केंद्र की एनडीए सरकार को सत्ता में आए पांच साल होने वाले हैं, ऐसे में उनका कार्यकाल भी खत्म होने के कगार पर है। केंद्र के लिए चुनाव होने में भी अब कुछ महीने ही बचे हैं। ऐसे में केंद्रीय मंत्री आठवले का 15 लाख पर बयान देना बड़ी बात है। जी हां, केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा कि 15 लाख सबके खाते में धीरे धीरे आएंगे, जिसकी प्रक्रिया खुद पीएम मोदी की अगुवाई में हो रहा है। मोदी सरकार के मंत्री आठवले का यह बयान देश की राजनीति को पूरी तरह से गर्म करने का काम किया है।

धीरे धीरे सबके खाते में आएंगे 15 लाख रूपये

केंद्रीय मंत्री आठवले ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 15 लाख रूपये धीरे धीरे सबके खाते में आने वाले हैं। यह एक बड़ी रकम है, ऐसे में यह रकम सरकार के पास नहीं है, लेकिन हम आरबीआई से बातचीत कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा कि पीएम मोदी इस क्षेत्र में काफी ज्यादा एक्टिव है और कालाधन को लाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा तकनीकी और आरबीआई की वजह से इस प्रक्रिया में देरी हो रही है। इसके अलावा आठवले ने कहा कि हम आरबीआई से इसके लिए पैसा मांग रहे हैं।

यह भी पढ़े –राफेल डील पर पीएम मोदी के साथ आए अखिलेश यादव, राहुल को लगा बड़ा झटका

जनता से धैर्य बनाए रखने की अपील

केंद्रीय मंत्री आठवले ने जनता से धैर्य बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि हम अपने वादे को जल्द से जल्द पूरा करेंगे, लेकिन आपको धैर्य बनाए रखना चाहिए, क्योंकि बड़े वादों को पूरा करने में समय रहता है। बीजेपी विदेश से कालाधन लाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है, ऐसे में हमारे साथ अपना सहयोग बनाए रखे।

शिवसेना को दी बड़ी नसीहत

आगामी चुनाव में बीजेपी से अलग थलग होने का ऐलान कर चुकी शिवसेना को भी केंद्रीय मंत्री आठवले ने बड़ी नसीहत दी है। केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा कि बीजेपी से शिवसेना का अलग होना हमारे लिए नहीं, बल्कि उसके लिए नुकसान होगा, इसलिए शिवसेना आगामी चुनाव हमारे साथ मिलकर ही लड़े। इसके लिए केंद्रीय मंत्री आठवले ने एक बड़ा बयान दिया कि अगर शिवसेना हमारे साथ मिलकर चुनाव लड़ी तो हम ढाई ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री के पद को बांट लेंगे।

यह भी पढ़े –राफेल डील पर अब होगा कांग्रेस का पर्दाफाश, 70 जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी बीजेपी

Related Articles

Close