बॉलीवुड

मैरिड लाइफ पर रणवीर का बड़ा बयान, बोलें ‘मुझे लगता ही नहीं है कि मैं शादीशुदा हूं’

मोस्ट पॉपलुर कपल दीपिका और रणवीर इन दिनों सुर्खियों में हैं। जहां एक तरफ दोनों अपनी शादी को लेकर जमकर सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म सिंबा को लेकर रणवीर सिंह बहुत ही ज्यादा व्यस्त नजर आ रहे हैं। शादी के बाद रणवीर सिंह की पहली फिल्म पर्दे पर आ रही है, जिसे लेकर वे बहुत ही ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच वे दीपिका के साथ रिलेशन को लेकर भी कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शादी के बाद रणवीर सिंह दीपिका को लेकर खुलेआम बात करते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा वे शादीशुदा लाइफ को खुशहाल बनाने के टिप्स भी देते हैं। ऐसे में रणवीर ने हाल ही में दीपिका को लेकर चौंका देने वाला बयान देते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता है कि मैं शादीशुदा हूं, ऐसे में मुझे किसी चीज़ में कोई बदलाव महसूस नहीं होता है। बता दें कि दीपिका और रणवीर एक दूसरे को लंबे अर्से से डेट कर रहे थे, जिससे अब उन्हें शादीशुदा लाइफ को समझने में काफी आसानी होगी।

दीपिका कोई बदलाव न करे – रणवीर सिंह

फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणवीर सिंह ने कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि दीपिका खुद में किसी तरह का बदलाव करें, क्योंकि मैं उन्हें पहले की तरह ही देखना चाहता हूं। फिर चाहे उनका करियर हो या फिर उनका ड्रेसिंग स्टाइल। सबकुछ दीपिका अपने मन और दिल की करे, मुझसे इससे कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि मैं सिर्फ दीपिका को खुश रखना चाहता हूं और उन्हें हमेशा खुश रखने की कोशिश करूंगा। रणवीर ने कहा कि दीपिका से शादी करना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है, इसलिए मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं।

मुझे शादीशुदा वाली फीलिंग्स नहीं आती है – रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा कि मुझे यह फील ही नहीं होता है कि मैं शादीशुदा हूं, क्योंकि मेरे अंदर किसी तरह का कोई बदलाव नहीं आया है और अगर आएगा तो वह प्राकृतिक बदलाव होगा, जिसे मैं स्वीकार करूंगा। साथ ही रणवीर सिंह ने कहा कि शादी के नाम पर मैं खुद में कोई बदलाव नहीं करूंगा। न ही मैं अपनी ड्रेसिंग सेंस बदलूंगा और न ही मैं अपनी पसंद, क्योंकि शादी का मतलब बदलाव नहीं, बल्कि साथ मिलकर चलना होता है।

साल 2018 की आखिरी फिल्म होगी सिंबा

रणवीर और सारा की फिल्म सिंबा इस साल की आखिरी फिल्म होगी। और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म काफी बड़ी होगी। इस फिल्म के प्रमोशन पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, ऐसे में यह रणवीर और सारा के करियर की बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। फिल्म का ट्रेलर तो लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

Back to top button