बॉलीवुड

कपिल के रिसेप्शन में जमकर थिरकती दिखीं कॉमेडियन भारती, वायरल हुआ वीडियो

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपिल शर्मा ने हिंदू और पंजाबी रीति रिवाज से शादी की। कपिल की शादी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है। शादी के ठीक बाद कपिल शर्मा ने रिसेप्शन दे दिया, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के सितारे शामिल हुए। कपिल के रिसेप्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है, जिसमें कॉमेडियन भारती जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से शादी की, जिसमें तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई। कपिल अपने अनोखे कॉमेडी की वजह से जाने जाते है। और यही वजह है कि वे अपनी शादी में भी मजाक करने से पीछे नहीं हटे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  शादी में कपिल जगह जगह मस्ती भरे चुटकुले मारते हुए नजर आए। हद तो तब हो गई जब कपिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला और लिखा कि आप कहो तो फेरे से भाग जाऊं या फिर कर लूं। कपिल और गिन्ना का रिश्ता काफी समय से चल रहा था और अब दोनों ने शादी की।

अमृतसर में कपिल ने दिया पहला रिसेप्शन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sumona chakravarti fc? (@sumonachakravarti_fc) on


शादी के ठीक बाद कपिल शर्मा ने 14 दिसंबर को अमृतसर में एक रिसेप्शन पार्टी दिया, जिसमें टीवी जगत के सितारे शामिल हुए। इस रिसेप्शन में सभी ने जमकर मस्ती की। बता दें कि कपिल के रिसेप्शन की फोटो और तस्वीरे आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कपिल के रिसेप्शन में मशहूर कॉमेडियन भारती भी शामिल हुई। रिसेप्शन में भारती जमकर नाचती हुई दिखीं। उनके साथ स्टेज पर अन्य कलाकार भी जमकर थिरकते हुए दिखाई दिए। साथ ही आपको बता दें कि इस रिसेप्शन में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर आदि मेहमान शामिल हुए।

रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत लग रही हैं गिन्नी

बताते चलें कि कपिल ने अपने दोस्तों और टीवी जगत के सितारों के लिए अमृतसर में रिसेप्शन रखा, जिसमें कपिल भी खूब मस्ती करते हुए नजर आए। कपिल के लुक की बात करे तो कपिल ने पर्पल कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसमें वे काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे थे। वहीं अगर उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की बात करे तो उन्होंने मल्टी-कलर ट्रेडिशनल आउटफिट पहना, जोकि उन पर बहुत ही ज्यादा सूट कर रहा था। कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ खूब मस्ती की तो वहीं रोमांटिक होते भी हुए नजर आए।

मुंबई में होगा कपिल-गिन्नी का दूसरा रिसेप्शन

टीवी जगत के सितारो के लिए कपिल शर्मा ने अमृतसर में रिसेप्शन दे दिया, लेकिन अब बॉलीवुड सितारो के लिए वे मुंबई में रिसेप्शन आयोजित करेंगे। बता दें कि मुंबई में कपिल शर्मा 24 दिसंबर को अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए रिसेप्शन आयोजित करेंगे। माना जा रहा है कि इस रिसेप्शन पार्टी में पूरा बॉलीवुड रंग जमाएगा।

Back to top button