दिलचस्प

जोमेटो के डिलीवरी बॉय ने खोला पैकेट, खाया खाना और फिर मच गया बवाल, यहां देखिये वीडियो

नये जमाने में ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड बढ़ चुका है। हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग के ज़रिए हर चीज़ खरीदने की चाह रखता है, जिसमें फूड शॉपिंग सबसे आगे और तेज़ी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। आजकल हर कोई बैठे बैठे फूड ऑर्डर कर लेते हैं, लेकिन आज हम आपको ऑनलाइन फूड शॉपिंग को लेकर एक दिलचस्प कहानी बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपको होश उड़ जाएंगे। अगर आप भी ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते हैं, तो आप इस खबर को आखिरी तक पढ़ना न भूले। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जोमेटो का डिलीवरी बॉय खाने का पार्सल खोलता हुआ दिखाई दे रहा है। बात यही नहीं रूकती है, बल्कि डिलीवरी बॉय ने पार्सल खोला और फिर आधा खाना खाकर पैक कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। इतना ही नहीं, इस पूरी कहानी का वीडियो देखने वाला हर इंसान एक बार फिर से ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने पर सवाल उठा रहा है। फूड डिलीवरी की बड़ी कंपनी इस वक्त सवालों के घेरे में आ चुकी है।

यहां देखिये वीडियो


बताते चलें कि जोमेटो का यह डिलीवररी बॉय सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर पैकेट के खाना खा-खा कर दोबारा डिलिवरी बैग में रख रहा है। यह वीडियो किसी ने छत से रिकॉर्ड किया और फिर सोशल मीडिया पर डाल दिया।  इतना ही नहीं, जब यह वीडियो पोस्ट हुआ तो लोगों ने जोमेटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जब मामला बढ़ता दिखा तो कंपनी ने तुरंत एक्शन लेने का ऐलान किया। साथ ही अपने ग्राहको को यह भरोसा दिलाया कि इस तरह से अब कोई गलती नहीं होगी।

कंपनी ने डिलीवरी बॉय को नौकरी से हटाया

कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन एंक्शन लिया। कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने बताया कि उन्होंने डिलीवरी बॉय से घंटो बात की और उसके बाद उसे इस प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने कहा कि हम अब नए सिरे से पैकिंग करेंगे, ताकि ग्राहको को किसी तरह की कोई तकलीफ न हो। कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने आगे कहा कि हम ऐसे मामलों में किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करते हैं। कंपनी ने अपने ग्राहको से इस प्रकरण के लिए माफी भी मांगा है।

बता दें कि अगर आप भी कोई ऑर्डर करते हैं और वह ऑर्डर आपको किसी भी तरह से खराब लगता है, तो आप उसकी शिकायत फौरन कंपनी में कर सकते हैं। इसके लिए आप कंपनी द्वारा प्रोवाइड कस्मटर केअर नंबर पर फोन कर सकते हैं या फिर उन्हें एक ईमेल भेज सकते है, इससे वे आपकी शिकायत सुनेंगे और एक्शन भी लेंगे।

Back to top button