विशेष

बेयोंसे की परफॉरमेंस देखकर फटी रह गयी सबकी आंखें, सलमान और शाहरुख़ बस टकटकी लगाकर देखते रहे

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को कारोबारी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ होने जा रही है. उदयपुर के होटल उदय विलास में जोरो शोरों से ईशा अंबानी की शादी की रस्में चल रही हैं. बता दें, दोनों की शादी जहां मुंबई में होगी वहीं उनके शादी के पहले के फंक्शंस उदयपुर में हो रहे हैं. प्री वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए उदयपुर में सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लग गया. खेल, बॉलीवुड और राजनीती जगत के बड़े-बड़े सितारे उदयपुर फंक्शन अटेंड करने पहुंचे. केवल देश नहीं बल्कि विदेश से भी लोग ईशा की शादी अटेंड करने पहुंचे हैं. हाल ही में ईशा की संगीत सेरेमनी हुई जिसमें बॉलीवुड के तमाम कलाकार मौजूद थे और सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस दी. बता दें, ईशा अंबानी की शादी में सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशों से भी मेहमान शामिल हुए हैं. अमेरिकन पॉप सिंगर बेयोंसे को भी ईशा की शादी में आने का निमंत्रण मिला है. संगीत सेरेमनी में बेयोंसे ने स्पेशल परफॉरमेंस दी और अपनी परफॉरमेंस से फंक्शन में चार चांद लगा दिए. जब बेयोंसे परफॉरमेंस दे रही थीं तब सभी लोग उन्हें देखते ही रह गए.

अपनी परफॉरमेंस से बांधा समां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on

बता दें, जब बेयोंसे की परफॉरमेंस की बारी आई तो वहां मौजूद लोग एक्साइटेड हो गए और उनके गानों पर जमकर थिरके. बेयोंसे ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी संगीत सेरेमनी की कुछ विडियोज पोस्ट किये हैं जिसे यूजर्स धड़ल्ले से लाइक और शेयर कर रहे हैं. जब बेयोंसे ने परफॉर्म करना शुरू किया तो क्या सलमान क्या शाहरुख़, वहां मौजूद सभी मेहमान उन्हें टकटकी लगाकर देखते रहे. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बेयोंसे का मदहोश कर देने वाला परफॉरमेंस लेकर आये हैं. यदि अब तक आपने ये परफॉरमेंस नहीं देखा है तो इसे देखना जरूर बनता है.

अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी को भी मिला न्योता

ईशा अंबानी की शादी में अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन को भी न्योता दिया गया है. हिलेरी अंबानी की ख़ास मेहमानों में से एक हैं. मुकेश अंबानी ने एक ओपनिंग सेरेमनी स्पीच भी दी जिसमें उन्होंने देश विदेश से आये सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि, “मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है लेकिन फिर भी कोई कमी रह गयी हो तो माफ़ कर दीजियेगा. आखिर हम लड़की वाले हैं और बेटी की शादी है”. उन्होंने आगे स्पीच देते हुए कहा कि, “हमारी बेटी का शुरू से एक ही हीरो रहा है और आज वह हमारे बीच मौजूद है. मैं हिलेरी क्लिंटन का दिल से आभार व्यक्त करता हूं कि वह शादी में आयीं”. बता दें, ईशा अंबानी की शादी भारत के मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को मुंबई में हो रही है. वहीं दोनों की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी.

देखें विडियो-

https://www.instagram.com/p/BrLVYJ1gA_C/

पढ़ें:  ईशा अंबानी के फंक्शन में महफिल लूट ले गईं नई नेवेली दुल्हन, लाल साड़ी में ढहाया कहर

https://www.instagram.com/p/BrMOd9eAN4b/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button