बॉलीवुड

शाहिद कपूर को हुआ कैंसर, जानें क्या है इस खबर की सच्चाई

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स की तबीयत को लेकर बहुत तरह की खबरें सामने आ रही है। इरफान खान और सोनाली बेंद्रे की कैंसर की खबर ने बॉलीवुड में तुफान ला दिया था। लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि इतने शानदार स्टार्स को ऐसी भयंकर बीमारी हो गई हैं। इसी बीच कुछ समय से ऐसी ही खबरें शाहिद कपूर को लेकर आ रही हैं कि उन्हें भी कैंसर हैं। यहां तक की यह भी कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर को फर्स्ट स्टेज कैंसर हैं और यह बात उनका परिवार छुपा रहा हैं। इसके बाद से यह खबर आग की तरह फैल गई है। आपको बताते हैं कि इस खबर में कितनी सच्चाई है।

बता दें कि यह खबर फैलते ही एक न्यूज चैनल ने इस खबर की सच्चाई जानेन की पड़ताल की। इसके लिए उन्हें जानकारी उनके परिवार से ही मिल सकती थी। जब उनके परिवार से इस बारे में पूछा गया तो खुलकर बात सामने आई। शाहिद के परिवार के सदस्यों को इस बात से नाराजगी थी कि इस तरह की झूठी खबरें आखिर क्यों फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं। आखिर इस खबर का क्या आधार है। इस तरह की अफवाहें क्यों फैलाई जाती हैं और यह कहां तक जायज है।

मैनेजर ने बताई सच्चाई

बता दें कि शाहिद कपूर की मैनेजर अकांक्षा ने इस खबर का खंडन किया है और बताया है कि यह खबर पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि जब शाहिद को इस बारे में पता चला तो वह हंस पड़े। बता दें कि इन दिनों काफी सारे स्टार्स की कैंसर की खबरों में किसी ने अंधाधुन ही शाहिद को भी इस बीमारी से ग्रसित बता दिया। यहां तक की यह खबर फैलाई जा रही थी कि उन्हें पेट का कैंसर हुआ है और वह सबसे यह बात छुपा रहे हैं।हालांकि इस खबर से उनके परिवार को बहुत ही बुरा लगा है। फिलहाल शाहिद ने इस खबर की हंसी उड़ाई है और बता दिया है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

इन स्टार्स को हो चुकी है यह बीमारी

दरअसल सोनाली बेंद्रे, इरफान खान और ऋषि कपूर को कैंसर की बात सामने आई है। इसके बाद से ही लोग डरे हुए हैं कि इन स्टार्स को ऐसी भयंकर बीमारी हो कैसे जा रही हैं। हाल ही में सोनाली अपना इलाज कराके लौटी हैं। वहीं इरफान के भी आने की खबर हैं। ऋषि कपूर इस वजह से ही अपने मां के निधन और आगे के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए थे। सोनाली और इरफान ने खुद अपने कैंसर की खबर ट्वीट करके दी थी। हालांकि दोनों ही सितारों बहुत ही बहादुरी से इस बीमारी से ,जंग लड़ी है।

दूसरी तरफ शाहिद कपूर के स्टमक यानी पेट के कैंसर की खबर बिल्कुल झूठ और बकवास है। शाहिद की हाल ही में फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू आई थी, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके साथ ही शाहिद कबीर सिंह की शूटिंग में बजी हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी। उनकी फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। वह इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है।

यह भी पढ़ें :

Back to top button