दिलचस्प

प्रियंका चोपड़ा के पति निक करते हैं इनसे ज्यादा प्यार, शादी के बाद हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी तो कर ली लेकिन अब उनके पति की तरफ से एक बड़ी खबर ये आई है कि प्रियंका के सिवा इनसे भी प्यार करते हैं. प्रियंका ने 1 और 2 तारिख को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में निक के साथ क्रिश्चियन और हिंदू धर्म की रीति-रिवाजों से शादी की लेकिन अब निक जोनस के बारे में कुछ बातें सामने आ रही है. जैसा कि आप जानते हैं कि निक सिंगर हैं तो उनका पहला प्यार संगीत है और उन्हें सभी म्यूजिक इंसटूमेंट्स से प्यार है. इसके अलावा निक स्पोर्टी भी हैं और उन्हें स्पोर्ट्स के कुछ गेम हैं उनसे भी बहुत ज्यादा प्यार है और ये बात प्रियंका बखूबी जानती हैं. प्रियंका चोपड़ा के पति निक करते हैं इनसे ज्यादा प्यार, चलिए बताते हैं आपको वो कौन से स्पोर्ट्स हैं जिनसे निक प्यार करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा के पति निक करते हैं इनसे ज्यादा प्यार

निक जोनस ने अपने गायकी की शुरुआत साल 2002 में की थी जब वो सिर्फ 10 साल के थे. इस दौरान उन्होंने गायकी के साथ-साथ स्पोर्ट्स पर भी ध्यान दिया और वो गोल्फ खेलने में माहिर हैं. यही निक जोनस का तीसरा प्यार है और इसमें वो चैम्पियन बनकर गोल्फ राइडर कप भी जीत चुके हैं. 10 साल की उम्र से ही निक ने गोल्फ खेलना भी शुरु कर दिया था और धीरे-धीरे अपनी पकड़ गोल्फ में भी जमा ली. गोल्फ के बाद निक को बेसबॉल खेलना भी बहुत ज्यादा पसंद है और वो कई बार स्टेडियम में बेसबॉल खेलते नजर आए.

कुछ समय पहले यूएस ओपन का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे निक, प्रियंका और उनके भाई-भाभी, वो तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वहीं इन सबके अलावा निक को टेनिस, बास्केटबॉल और फुटबॉल खेलना भी बहुत पसंद करते हैं. निक स्कीइंग करने में भी खूब माहिर हैं और इसी साल उन्हें स्कीनिंग करते भी स्पॉट किया गया था. अक्सर निक क्रिकेट भी खेलते हैं और शादी से पहले एक मैच के दौरान निक ने कई छक्के और चौके जड़े थे.

मल्टीटैलेंटेड हैं निक जोनस

16 सितंबर, 1992 को अमेरिका में जन्में निक जोनस ने 10 साल की उम्र में अपना पहला गाना ‘ज्वॉय टू द वर्ल्ड’ खुद लिखा और गाया लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली. इसके बाद निक ने अपने भाईयों के साथ मिलकर जोनस ब्रदर्स नाम का एक बैंड बनाया, जिसे डिजनी चैनल नेटवर्क ने पहला मौका दिया और इन्हें पॉपुलैरिटी मिली. साल 2008 में इस ग्रुप को 51st ग्रैमी अवॉर्ड्स में बेस्ट न्यू आर्टिस्ट अवॉर्ड के लिए नोमिनेट किया गया था. जोनस ब्रदर्स ने अमेरिकी म्यूजिक अवॉर्ड्स में अवॉर्ड फॉर ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट जीता था. 26 साल के निक जोनस अमेरिकी सिंगर, सॉन्ग राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर भी हैं. जोनस ने सात साल की उम्र से ही थियेटर में काम करना शुरु किया. ‘ए क्रिसमस कैरोल’, ‘ऐनी गेट योर गन’, ‘ब्यूटी ऐंड द बीस्ट’ और ‘लेस मिज़रेबल्स’ जोनस के हिट थिएटर्स हैं.

Back to top button