बॉलीवुड

शादी के बाद प्रियंका-दीपिका हनीमून नहीं जा पा रही सामने आयी ये बड़ी वजह

बॉलीवुड की दुनिया में फिलहाल शादियों का सीजन चल रहा है। जी हां, प्रियंका और दीपिका की शादी के बाद अब राखी और कपिल शर्मा की शादी होने वाली है। इसलिए इन दिनों बॉलीवुड से शादियों की खबरे ज्यादा सामने आ रही है, लेकिन हम यहां आपको शादी के बाद उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि शादी के बाद अपना करियर छोड़कर बैठ गई हैं। इस कड़ी में यूं तो ढेर सारी अभिनेत्रियां शामिल है, लेकिन हम यहां आपको कुछ चुनिंदा अभिनेत्रियों के बारे में ही बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड अभिनेत्रा अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने फिल्मी दुनिया से 2001 से दूरी बना ली है। जी हां, शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया और फैमिली के साथ खुशी खुशी रहने लगी। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की आज खुशहाल फैमिली है। ट्विंकल खन्ना को आखिरी बार फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा में देखा गया था। ट्विंकल खन्ना कह चुकी हैं कि उन्हें अभिनेत्री नहीं, बल्कि लेखिका बनना था।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने 2002 में गोल्डी बहल से शादी कर ली, जिसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया छोड़ दिया। हालांकि, 2013 में उन्होंने फिर से वापसी करने की कोशिश की थी, लेकिन फिल्म में ज्यादा हिट न होने की वजह से उन्होंने अपने फैमिली को ही समय देना उचित समझा, ऐसे में अब सोनाली पूरी तरह से फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं। हाल ही में सोनाली बेंद्रे काफी ज्यादा बीमार चल रही है, जिसकी वजह से उनका अब फिल्मों में कमबैक करना थोड़ा मुश्किल माना जा रहा है।

नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर ने साउथ अभिनेता महेश बाबू से 2005 में शादी की थी और इसके बाद ये फिल्मी दुनिया से दूर रही है। इतना ही नहीं, नम्रता शिरोडकर तो शादी के पहले सी फिल्मों से दूरी बनाकर रह रही हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म रोक सको तो रोक लो देखा गया था। याद दिला दें कि महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार हैं और इनकी हर फिल्म सुपर डुपरहिट रहती है।

तो दीपिका और प्रियंका को नहीं मिल रही है फुर्सत

जहां एक तरफ शादी के बाद कुछ अभिनेत्रियां घर बैठ गई तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका और प्रियंका को हनीमून पर भी जाने के लिए टाइम नहीं मिल रहा है। जी हां, दोनों ही अभिनेत्रियां अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए जल्दी ही व्यस्त हो जाएंगी, जिसकी वजह से उनके पास हनीमून पर भी जाने का समय नहीं बचा है। हालांकि, दोनों ही काम खत्म करने के बाद एक लंबी छुट्टी पर जाएंगी, लेकिन शादी के बाद हनीमून पर जाना अपने आप में ही एक अलग ही खुशनुमा माहौल होता है।

Related Articles

Close