ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

चुनाव अपडेट : कांग्रेस का बीजेपी पर बड़ा बयान ‘पीएम मोदी के झूठ की खुल गई पोल’

देश में पांच राज्यों में हो रहे चुनाव के लिए अब वोट डाले जा चुके हैं और प्रतिक्षा नतीज़ों का हो रहा है। जी हां, पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीज़े जानने के लिए हर कोई उत्साहित हैं। इन सबके बीच नेताओं के बाणों के तीर भी जारी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पांच राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा किया, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पर जमकर वार किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि तेलंगाना, राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ से भ्रष्ट कुशासन को हटाने के लिए जनता उत्सुक है। कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला इस दौरान पीएम मोदी पर बड़ा निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता से हमेशा झूठ ही बोला है, जिसकी वजह से अब उनकी पोल खुल गई और जनता पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ ही आगामी चुनावों में भी उन्हें जवाब देगी। इसके साथ ही रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 11 दिसंबर से देश के नये दिशा में काम करेगा।

तुगलक की तरह व्यवहार करते हैं पीएम मोदी

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी मोहम्मद बिन तुगलक और सीएम योगी औरंगजेब की तरह व्यवहार करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब देश को यह तय करना होगा कि देश में जनतंत्र होगा या तालिबानी व्यवस्था चलेगी। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनाव में बीजेपी ने भगवान को भी नहीं बख्शा और जब बात नहीं बनी, तो भगवान हनुमान को भी जातिगत विभाजन में घसीट लिया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री पिछले कई प्रधानमंत्रियों पर लाछंन लगाते हुए नजर आते हैं, जोकि उनकी पद की गरिमा को शोभा नहीं देती है। इसके अलावा रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। याद दिला दें कि पांच राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव हुए हैं, जिनके नतीज़ें 11 दिसंबर को आएंगे, लेकिन उससे पहले राजनेताओं में जमकर जुबानी देखने को मिल रही है।

Related Articles

Close