बॉलीवुड

कपिल की शादी में शामिल होंगे खास मेहमान, लेकिन कपिल की है सिर्फ इस शख्स पर नजर

बॉलीवुड में शादी का दौर है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। अनुष्का विराट, सोनम आनंद, नेहा अंगद, दीपिका रणवीर और प्रियंका चोपड़ा की शादी हो गई। हालांकि इस शादी कल्ब में एक नाम और जुड़ने वाला है और वह है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को जो अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चरितार्थ के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके लिए सारी तैयारियां शुरु हो गई है और सबसे खास बात है कि कपिल की इस खुशी में कौन कौन से मेहमान शामिल होने वाले हैं। इनकी शादी में कई वीआईपी मेहमान शामिल होने वाले हैं।

कपिल शर्मा एक लंबे रिश्ते के बाद आखिर में गिन्नी को अपनी बेटर हाफ बनाने वाले हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, नवजोत सिंह सिद्धू, अमिताभ बच्चन, सलमान, शाहरुख समेत तमाम बड़ी हस्तियों को न्यौता दिया गया है। कपिल की शादी में राजनीति और ब़ॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे। कपिल शर्मा ने खुद शादी का कार्ड इन्हें दिया है। खबर है कि कपिल की शादी में करीब 2 हजार बाराती शामिल होंगे।

सुनील पर टिकी नजर

कंप्यूटर में मेहमानों की सूची दर्ज की गई। सभा बारातियों तो भी शादी के कार्ड के साथ स्केन कार्ड भी दिया गया है। इस कार्ड को स्केन करते ही बराती का सारा विवरण स्क्रीन पर दिखेगा।  इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड शादी के साथ्न पर मेहमानों को ले जाएंगे। सबसे खास बात यहा है कि इस शादी में उस शख्स को भी कार्ड भेजा गया है जिससे कपिल की कभी बहुत अच्छी दोस्ती हुआ करता था। जी हां , कपिल ने गुत्थी और मशहूर गुलाटी को भी शादी का कार्ड भेजा । कार्ड देने के लिए कपिल खुद सुनील के घर गए थे। कपिल ने उनसे गुजारिश की है कि वह शादी में जरुर आएँ। खबर है कि कपिल की इस शादी का सुनील हिस्सा बन सकते हैं।

बता दें कि कपिल और सुनील की लड़ाई किसी से छिपी नही है। एक फ्लाइट में साथ जाते समय कपिल और सुनील के बीच लड़ाई हो गई थी जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। कपिल ने इसके बाद माफी भी मांगी थी, लेकिन इस बार बात ज्यादा बढ़ जाने के कारण सुनील वापस शो में नही आए। हालांकि माना जा रहा है कि सलमान ने कपिल और सुनील की फिर से दोस्ती करने को कहा।

शादी के हैं खास इंतजाम

गौरतलब है कि कपिल एक बड़ा नाम बन चुके हैं। उन्होंने अपनी शादी के सुरक्षा के खास इंतजाम किए हैं। उन्होंने अपनी बहन के घरों के आसपास 100 से अधिक बाउंसर तैनात किए गए। उन्हें अपनी निजता का बहुत ख्याल है और वह भी नहीं चाहते हैं कि सेल्फी या फोटो ना बन जाए। अगर कोई मेहमान ऐसा करता है तो बाउंसर के साथ पंगा लेना पड़ेगा।

उनकी शादी में बॉलीवुड में दीपिका, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार आएंगे। उनकी शादी में सबसे खास 200 मेहमान शांमिल होंगे। 12 दिसंबर की शादी के बाद 14 दिसंबर को रिसेप्शन दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

Back to top button