इस दिन कपिल शर्मा लेंगे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे, शादी के कार्ड में क्यों लिखा है GK

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में हमारे कपिल शर्मा पीछे कैसे हट सकते हैं. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इससे पहले उनके कॉमेडी शो का प्रोमो भी रिलीज हुआ था. इतना ही नहीं कपिल सोशल मीडिया पर अपनी लवस्टोरी की हर दास्तां भी बताते रहते हैं, जबसे कपिल अपने शो में फ्लॉप हुए हैं तो उऩ्होंने किसी ज्योतिष को दिखाया और उसके मुताबिक उनकी पत्नी ही उनका किस्मत में भाग्योदय लेकर आएंगी. इसलिए कपिल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं और वो अपनी दुल्हन को बहुत सालों से जानते हैं. इस दिन कपिल शर्मा लेंगे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे, उनकी दुल्हन और कपिल का कुछ ऐसा कनेक्शन है कि शादी के कार्ड पर भी GK लिखा है और अब आप सोचेंगे इसका मतलब.

इस दिन कपिल शर्मा लेंगे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे

 

View this post on Instagram

 

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

वो कहते हैं हर कामयाब आदमी के पीछे एक महिला छिपी होती है वैसे ही अब कपिल शर्मा अपनी किस्मत के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. पिछले कुछ समय से बुरा दौर उनका पीछा नहीं छोड़ रहा था अब वो शादी करके डिप्रेशन से पूरी तरह से बाहर आना चाहते हैं फिर अपने शो के साथ शानदार वापसी करेंगे. कपिल शर्मा ने दीपिका-रणवीर से प्रेरित होकर अपनी शादी का कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इनकी शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होने जा रही है. इसके पहले चूड़ा सेरेमनी, कॉकटेल पार्टी, मेहंदी और फिर होगा शादी का शानदार आयोजन, 14 तारिख को अमृतसर में रिसेप्शन भी दिया जाएगा. कुछ समय पहले ही कपिल ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था, जिसमें कपिल ने बताया कि उनकी होने वाली पत्नी गिन्नी के घर शादी का प्रपोजल कपिल की मां लेकर गई थीं तब गिन्नी के पापा ने रिजेक्ट कर दिया था. कपिल ने बताया, ”मैंने एचएमवी कॉलेज से जालंधर में पढ़ाई की है, मैं स्कॉलरशिप होल्डर था और थिएटर का नेशनल विनर था. साल 2005 में जब मैं आईपीजे कॉलेज में था तो पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करता था. मैं स्टूजेंट्स का ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज गया था, तभी उससे मुलाकात हुई थी. उस समय गिन्नी 19 और मैं 24 का था, लड़कियों के ऑडिशन में मैं गिन्नी से इंप्रैस हो गया था.”

कपिल ने आगे बताया, ”मैंने उसे ही लड़कियों का ऑडिशन लेने को बोल दिया. जब हमने रिहर्सल शुरू की तो वो मेरे लिए खाना लाने लगी. मुझे लगा कि अब वो मुझे रिस्पेक्ट देने रही है जबकि बात कुछ और ही थी.” दरअसल गिन्नी कपिल से पहली ही नजर में प्यार करने लगी थी. कपिल ने अपने शादी के कार्ड को शेयर करने में कैप्शन दिया, ”आपकी दआवों की जरूरत है”. शादी के कार्ड पर जो जीके लिखा है वो उनके नाम का ही सिंबल है. दरअसल G फॉर गिन्नी और K फॉर कपिल तो हो गया ना GK, ये भी दिलचस्प ही है जिस तरह कपिल शर्मा एक दिलचस्प इंसान हैं.