बॉलीवुड

राखी सावंत का इससे वाहियाद वीडियो आपने कभी नहीं देखा होगा, दीपक कलाल के साथ मिलकर की सारी हदें पार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: फिल्मी दुनिया की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अच्छे से जानती हैं कि उनको किस तरह से खबरों में बने रहना है और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचना है। बात चाहे जो भी हो, राखी उसमें फिट हो ही जाती है और कैसे ना कैसे उससे खुद को कनेक्ट कर ही देती है।

हाल ही में मीटू कैंपेन के चलते भी राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर इल्जाम लगाया था कि कि तुनश्री एक लेस्बियन हैं और उन्होंने राखी का रेप किया है, जिसके बाद इस बात पर काफी विवाद भी हुआ था। लेकिन इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं और वो भी उनका नाम जोड़ा जा रहा है यूट्यूब सेंशेसन दीपक कलाल के साथ। काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि राखी और दीपक शादी करने वाले हैं, जिसके चलते राखी और दीपक कलाल ने एक प्रेस कांफ्रेस की, जिसमें वो मीडिया से रूबरू  हुए और बहुत ही बेढंगी बातें करते नजर आए। दोनों के वीडियों को देखकर ही नहीं आया कि दोनों ने ये प्रेस कांफ्रेस रखी क्यों थी।

वीडियों में राखी और दीपक काफी अश्लील बाते करतें भी नजर आए, साथ ही साथ उन्होंने एक-दूसरे की वर्जिनिटी पर भी खुल कर चर्चा की। दिलचस्प बाच यह रही कि दीपिका कलाल और राखी सावंत ने सभी अफवाहों को झूठा करार देते हुए शादी के बंधन में बंधने की बात को स्वीकारा। वहीं दोनों ने बॉलीवुड स्टार्स की हाल फिलहाल में हुई शादी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि हम दोनों न्यूड शादी करेंगे यहा तक की अपनी सुहागरात को भी सोशल मीडिया पर लाइव दिखाएंगे। दीपक ने यह भी बताया कि उनकी और राखी की शादी का बजय 70 करोड़ रूपए है और वो अपने मेहमानों को आईफोन का लेटेस्ट वर्जन रिटर्न गिफ्ट के तौर पर देंगे। लेकिन जिस तरह से ये प्रेस कांफ्रेस की गई और मीडिया के सामने ये दोनों ओछी बातें करते नजर आएं इससे लगता है कि राखी सावंत ने एक बार फिर से पब्लिसिटी स्टंट किया है। देखें वीडियो-

हद तो तब पार हो गई जब राखी सावंत ने ये बोला कि वो दोनों शादी के बाद भाई बहन बन कर रहेंगे। इस बयान से ना उन्होंने पति-पत्नी के रिश्ते पर कई सवाल उठा दिए बल्कि भाई-बहन के पवित्र रिश्ते पर भी लांछन लगाया। अब देखना होगा कि राखी सावंत के इन विवादित बयानों के बाद क्या नया बखेड़ा खड़ा होता है।

तनुश्री पर राखी सावंत ने बोला हमला, मेरे सामने आए तो कान के नीचे एक चमाट मरूँगी

तापसी पन्नू की बहन शगुन पन्नू हैं खूबसूरती में उनसे चार कदम आगे, देखें तस्वीरें

Back to top button