ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

अहमद पटेल का बड़ा बयान ‘इंदिरा ने मांगी थी माफी, तो मोदीजी कब मानेंगे अपनी गलती?

केंद्र की मोदी सरकार को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। जी हां, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बीजेपी पर बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने शनिवार को कहा कि पीएम मोदी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि 2014 से देश में अघोषित आपातकाल है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि देश आज बहुत ही नाज़ुक दौर से गुजर रहा है। यह वक्त भारतीय मीडिया के लिए बड़ी चुनौती है, क्योंकि पिछले 20 सालों में लगभग करीब 47 पत्रकार मारे गये हैं। अहमद पटेल ने आगे कहा कि चाहे उनका कत्ल नक्सलियों ने किया हो, आतंकियों ने किया या फिर अनेकों तरह के माफियाओं ने किया हो, लेकिन उनकी हत्या हुई और 20 पत्रकार 2014 के बाद मारे गए हैं, जोकि भारतीय मीडिया की चुनौती को जगजाहिर करता है।

इंदिरा गांधी ने माफी मांगी थी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि मुझे स्वीकार करना चाहिए कि दो डार्क पैच हैं, एक आपातकाल और दूसरी 2014 के बाद अघोषित आपातकाल, हमने तो माफी मांग ली, इंदिरा जी ने माफी मांग ली, लेकिन पीएम मोदी देश से कब माफी मांगेगे? कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने कहा कि देश में आज अघोषित आपातकाल है, जोकि पीएम मोदी की वजह से हुआ है, ऐसे में उन्हें देश की जनता के लिए इसकी माफी मांगनी चाहिए। इसके साथ ही आगे उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मीडिया पर बीजेपी प्रेशर रूल लगाया है, तो इससे देश और मीडिया कब आजाद होगा?

नोटबंदी पर सरकार को घेरते हुए अहमद पटेल ने कहा कि इकॉनोमी बेहतर स्थिति में है, लेकिन जमीन पर जाकर आप अध्ययन करेंगे तो पाएंगे कि जीडीपी को किस प्रकार तोड़-मरोड़ कर रखा गया है, जिसकी वजह से देश का युवा और किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी का घोषणा जिस तरह से होता है, उस पर काम नहीं होता है, क्योंकि वह सिर्फ कांग्रेस को गलत दिखाने का ही काम कर रही है, लेकिन जब हमारी सरकार आएगी तो मैं आपका वकील बनकर काम करूंगा।

Show More

Related Articles

Back to top button