बॉलीवुड

बिग बॉस 12: श्रीसंत की गलत बात पर भी दीपिका देंगी उनका साथ, घर वालों के सामने किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में आज के रात जो होने वाला है उसको देखकर दर्शकों को बड़ा मजा आएगा, दरअसल आज का एपिसोड इतना मजेदार होने वाला है जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर घर में ऐसा हुआ क्या है। तो चलिए आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है। हम आपको अपनी एक रिपोर् में बता चुके हैं कि बिग बॉस ने घर वालों को एक टॉस्क दिय था जिसमें घर के गार्डेन एरिया में सभी घर के सदस्य बैठे थे और एक-दूसरे से आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे। और उसी टॉस्क को लेते हुए आज सुरभी राणा घर में घमासान करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि बिग बॉस द्वारा दिए गए इस लग्जरी बजट टॉस्क में दो टीमों में घर वालों को बांटा गया था, और टॉस्क के दूसरे दिन इस टॉस्क के दो जज बने सोमी और जसलीन किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाए और तीन-तीन प्वाइंट होने की वजह से टॉस्क को रद्द कर दिया गया।

आज उसी टॉस्क में एक-दूसरे पर लगे गए प्रत्यारोपों के चलते बहस चल रही है, आज बिग बॉस के घर में दिन है काल कोठरी की सजा देने का और इसी के चलते घर के अंदर घमासान चल रहा है। शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से घर के सदस्य आपस में भिड़ रहे हैं। दरअसल इस बार घर में दो लोग जिनका नाम काल कोठरी की सजा के लिए सामने आया है वो है श्रीसंत और सुरभी का क्योंकि टॉस्क के दौरान दोनों ने ही एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाए, और अब इसी बात पर सब बहस कर रहे हैं। वीडियों में दिखाया गया है कि किस तरह से दीपिका और जसलीन श्रीसंत का  साइड ले रही हैं और उनसे कह रही हैं कि ह तो अपने दोस्त का सपोर्ट करेंगे। देखें वीडियो-

वहीं शो मेकर्स ने एक दूसरा वीडियो जारी किया है जिसमें घर में सभी लोग किचन में बैठकर खाना खाते दिख रहे हैं और सुरभी वहां पर आकर श्रीसंत को भड़काने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि इस बहस में सुरभी ने घर के कई सदस्यों को घेर लिया है जिसमें श्रीसंत के अलावा दीपिका और रोमिल भी शामिल हैं। एक टाइम पर सुरभी और रोमिल एक साथ होकर खेलते थे लेकिन आने वाले समय के साथ सुरभी और रोमिल की दोस्ती टूट गई हैं और सुरभी इन दिनों केवी के साथ गेम खेलती नजर आ रही हैं। देखें वीडियो-

जिस तरह से इन दिनों घर के हालात नजर आ रहे हैं उसे देखकर यही लग रहा है कि आने वाले दिनों में यह शो और रोमांचक और मजेदार नजर आ रहा है, क्योंकि घर में अब वो लोग एक होते दिख रहे हैं जो एक-दूसरे के जानी दुश्मन हुआ करते थे और जिगरी दोस्त बनकर घर में रहने वाले लोग अब एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन गए हैं।

बिग बॉस12: घर में हुआ घमासान, श्रीसंत से भिड़े रोहित कहा दीपिका को पीठ पीछे देते हैं…..

Back to top button
?>