बॉलीवुड

2018 के आखिरी महीने में रंग जमाने के लिए तैयार है बॉलीवुड, इन 3 फिल्मों पर टिकी है सबकी निगाहे

बॉलीवुड की दुनिया में कभी भी कुछ भी हो सकता हैं। जी हां, यहां किसी भी फिल्म को लेकर अनुमान लगा पाना नामुकिन होता है। जिस फिल्म को हम सुपरहिट समझते हैं, वह फिल्म पर्दे पर आकर जीरो साबित हो जाती है। ऐसे में यह कह पाना बड़ा मुश्किल होता है कि आखिर कौन सी फिल्म सुपरहिट होने वाली है या कौन सी फिल्म फ्लॉप होने वाली है। इन सबके बीच साल 2018 का आखिरी महीना शुरू होने वाला है, जिसमें बॉलीवुड एक बार फिर से धमाकेदार प्रदर्शन के लिए तैयार है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

साल 2018 में बॉलीवुड के नतीजें काफी ज्यादा चौंकाने वाले सामने आए, लेकिन अब 2018 का आखिरी महीना बॉलीवुड के लिए काफी ज्यादा उम्मीदों से भरा हुआ है। जी हां, नवंबर आखिर से लेकर दिसंबर आखिरी तक एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर लोगों में काफी ज्यादा उम्मीदे हैं। इस साल बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई, जिसको लेकर लोगों में काफी ज्यादा निराशा हुई, लेकिन माना जा रहा है साल का आखिरी, बॉलीवुड के नजरिये से बहुत ज्यादा खास होने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि साल के आखिरी में कौन कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं?

2.0 हो सकती है ऐतिहासिक फिल्म

फिल्म 2.0 एक ऐतिहासिक फिल्म हो सकती है, जोकि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकता है। यह फिल्म 600 करोड़ रूपये के बजट से बनी हुई, जोकि अन्य फिल्मों की अपेक्षा बहुत ज्यादा है। दूसरा इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत लीड रोल में है तो वहीं विलेन के रूप में अक्षय कुमार है, जोकि इस फिल्म को सुपर डुपर हिट करने के लिए काफी है। बता दें कि यह फिल्म 29 नवंबर को थियेटर में रिलीज होगी, जिससे लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

फिल्म जीरो हो सकती है सबसे बड़ी फिल्म

शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर दर्शकों के बीच खूब पसंद आ रहा है। जी हां, फिल्म में शाहरूख खान बौने का रोल निभा रहे है और इस फिल्म का थीम बाकी फिल्मो से हटकर है।  इतना ही नहीं, इस फिल्म में शाहरूख के साथ कैटरीना और अनुष्का भी नजर आ रही है। माना जा रहा है कि फिल्म जीरो साल की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है, क्योंकि यह फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में सफल हो सकती है। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

सिंबा हो सकती है सबसे जबरदस्त

फिल्म सिंबा रणवीर और सारा अली खान की फिल्म है। फिल्म को हिट करने के लिए रणवीर सिंह का नाम ही काफी है, क्योंकि शादी के बाद यह उनकी पहली फिल्म है, जोकि 28 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान है, जोकि यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। माना जा रहा है कि रणवीर और सारा अली खान की जोड़ी फिल्म सिंबा को ब्लॉक बस्टर बना सकती है।

Back to top button