बॉलीवुड

ट्रेनर की बीवी बना रही हैं वरुण धवन की परफेक्ट बॉडी, सुबह से रात तक खाने का ये है मेन्यू

आजकल के सितारे अपने किरदार में परफेक्शन लाने के लिए दिन-रात मेहनत करने लगे हैं. अब बॉडी डबल का इस्तेमाल करके कोई खतरनाक सीन करने की बजाए खुद ही उसे पूरा करना चाहते हैं. बॉलीवुड अभिनेता भी इन दिनों कुछ ऐसा ही कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बॉडी बिल्डिंग की कुछ खास तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म कलंक के लिए मस्कुलर बॉडी बना रहे हैं. वरुण को ये खास ट्रेनिंग फिटनेट ट्रेनर प्रशांत सावंत दे रहे हैं और यहां वर्कआउट के अलावा उनकी डाइट भी फॉलो कर रहे हैं. खास बात यह है कि प्रशांत की पत्नी माया जो कि न्यूट्रिशिनिस्ट हैं और वरुण की डाइट का ध्यान वो ही रख रही हैं. माया अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फूड एक्सपर्ट भी रह चुकी हैं. ट्रेनर की बीवी बना रही हैं वरुण धवन की परफेक्ट बॉडी, इसके बारे में आपके लिए हम लाए हैं ये खास रिपोर्ट.

ट्रेनर की बीवी बना रही हैं वरुण धवन की परफेक्ट बॉडी

 

माया वरुण का खाना अपने किचन में ही बनाती हैं और इसे वरुण के घर पर या वर्किंग प्लेज पर डिलीवर किया जाता है. माया के अनुसार, ”कलंक में एक्टर के मसल्स को दिखाना है इसलिए मैं उन्हें वो खाना खिलाती हूं जिसमें उनको बहुत सारा प्रोटीन मिले और वो भी इस बात को ध्यान में रखते हुए बहुत ही प्रेम से खाते हैं.” वरुण दिन में 4 बार खाना खाते हैं और उनका पहला खाना ब्रेकफास्ट होता जिसमें वो ओट्स, 5 अंडों का सफेद भाग, 2 अंडों का पीला भाग और टोस्ट खाते हैं. वरुण का दूसरा खाना लंच होता है जिसमें वो मटन और सब्जियां खाते हैं. शाम को उनका तीसरा खाना होता है जिसमें वो स्नैक्स में चिकन सलाद खाते हैं और रात के खाने में भुनी हुई फिश खाते हैं. इसके साध ही एक बड़ी कटोरी फ्रेश बीन्स और ब्रोकली भी लेते हैं. वरुण अपनी डाइट को लेकर बहुत ज्यादा डेडिकेशन दिखाते हैं हालांकि उनके भी कुछ चीट डेज हो जाते हैं. माया का कहना है कि उनके चीट मील्स में पिज्जा और बिरयानी शामिल होती है. वरुण को ये दोनों बहुत ज्यादा पसंद है हालांकि वो एक्सरसाइज करके इसे बैलेंस कर लेते हैं.

करण जौहर की बड़ी फिल्म है ‘कलंक’

करण जौहर की फिल्म कलंक साल 2020 में रिलीज होगी. ये फिल्म एक बड़ी स्टारकास्ट के साथ पर्दे पर उतरेगी जिसमें आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, हितेन तेजवानी और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में होंगे. फिल्म की कहानी कैसी होगी क्या होगी इसके बारे में करण जौहर ने कोई राज नहीं खोला है लेकिन साल 2019 के बीच में इसके बारे में परतें खुलने लगेंगी. फिल्म का म्यूजिक प्रीतम बना रहे हैं और इसे अभिषेक वर्मन निर्देशित कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : तो क्या सच में करीना बनना चाहती हैं मीरा राजपूत?, वायरल हो रही है उनकी ये तस्वीर

Related Articles

Close