रिलेशनशिप्स

ब्वॉयफ्रेंड से ये चाहती हैं लड़कियां, इशारों में भी नहीं समझ पाते लड़के

लड़कियों को बहुत अनसुलझा हुआ समझा जाता है। मर्दों का मानना है कि उन्हें कब किस बात पर गुस्सा आता है और कब खुशी हो जाती है पता ही नहीं चलता। हालांकि .यह बात पूरी तरह से तो गलत नही है। लड़कियों के मन में अपने पार्टनर को लेकर कई तरह की बात चलती रहती है और कई बार वह यह बातें अपने पार्टनर को बताती नही हैं और सोचती हैं कि वह अपने आप समझ जाए। अब पुरुषों की भी इस मामले में कितनी गलती है…उन्हें पता ही नहीं चलती कि औरते किस वक्त क्या चाहती हैं। आपको बताते हैं वह बातें तो एक लड़की अपनी पार्टनर से चाहती है, लेकिन लड़के समझ नहीं पाते।

हाथ का खाना

लड़कियां जल्दी खुल कर नहीं बोलती, लेकिन उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड के हाथ से खाना खाना चाहती हैं। यह इच्छा खाना खाने की नहीं असल में उन्हें सरप्राइज करने की होती हैं। लड़कियां चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड खुद अपने मर्जी से खाना बनाएं और उन्हें खिलाएं। इससे उन्हें लगता है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनका ख्याल रखता है। हालांकि लड़कों को जल्दी खाना खुद से बनाने का मन नहीं करता और ऐसे में अपने गर्लफ्रेंड की दिल की बात समझ नहीं पाते हैं।

बिना कहे समझ जाना

इस बात पर तो लड़कों का दिमाग ही घूम जाता है। लड़कियां चाहती हैं कि उन्हें अपना पार्टनर को कुछ बताना ना पड़े और खुद वह उनकी बात समझ जाएं। लड़कियां अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अक्सर इस बात पर झगड़ा कर लेती हैं कि वह बिना कुछ बोले ही उनकी बात समझ लें। अब लड़के मन की बात समझे भी तो कैसे समझें। ऐसे में बिना बात के भी दोनों के बीच लड़ाई होने लगती है।

हर बात का ख्याल रखना

लड़कियों के लिए छोटे छोटे दिन और छोटी छोटी यादें बहुत अच्छे से याद रहती हैं। पहली मुलाकात, पहली किस, पहला साथ घूमना सबकुछ और ऐसा ही वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से भी उम्मीद रखती हैं। वह चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड भी यह याद रखें। लड़कों को छोटी छोटी क्या बड़ी बड़ी बातें भी कम याद रहती हैं। ऐसे में दोनों के बीच तकरार बढ़ने लगती है और दूरियां आ जाती हैं।

सरप्राइज शॉपिंग

लड़कियों की जान बसती है शॉपिंग में। वह चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके बिना उनसे पूछे उन्हें शॉपिंग पर ले जाए और खूब सार शॉपिंग कराए। अगर सरप्राइज ना भी हो तो साथ में जाए औऱ उन्हें ड्रेस चूज कराने में मदद करें। लड़कों को शॉपिंग के लिए घंटों घूमना बकवास लगता है वह वहां बोर होने लगते हैं औऱ इसलिए शॉपिंग से भागते हैं। ऐसे में लड़के और लड़कियों के बीच अक्सर मुंह फुलाने का सिलसिला शुरु हो गया है।

लॉन्ग ड्राइव

लड़कियों को अपने पार्टनर के साथ अकेला वक्त गुजारना अच्छा लगता है। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से उम्मीद करती हैं कि वह अचानक से आएं और न्हें अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएं। लड़कों को यह सब समझ नहीं आता। वह अक्सर यह कहते हैं कि पहले बताना चाहिए था ना…ऐसे में सारा सरप्राइज रखा रह जाता है।

यह भी पढ़ें

Back to top button