राजनीति

भीड़ के सामने जब हेमा मालिनी ने कहा- भाग धन्नो बसंती का इज्जत का सवाल है…..!

मध्य पद्रेश की आबोहवा इन दिनों चुनावी सरगर्मी के कारण बदला नजर आ रही  है।प्रदेश में लंबे समय से सत्ता पर काबिज बीजेपी किसी भी तरह से अपना राज नहीं खोना चाहती। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अपना दम दिखाने के लिए भी ताबड़तोड़ प्रचार करने जुटी है। इसके लिए दोनों की पार्टी जोरों शोरों से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। दोनों ही पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में खड़ा कर दिया है और चुनावी बयानबाजी भी शुरु हो गई है। इस चुनाव में अभिनेत्री से राजनेता बनी हेमा मालिनी ने अपना शोले वाला जादू चलाया है।

हेमा मालिनी कर रहीं प्रचार

हेमा मालिनी भी राज्य में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और वह बीजेपी उम्मीदमवारों के लिए जमकर प्रचार प्रसार कर रही हैं।बता दें कि वह हरदा से बीजेपी प्रत्याशी कमल पटेल के समर्थन में उतरी हेमा मालिनी ने एक बार फिर बसंती वाला जादू लोगों को दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने अपनी मशहूर फिल्म शोले का डॉयलाग बोलते हुए लोगों को कमल पटेल को वोट देने की अपील की है।

मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने फिल्म शोले का डॉयलाग बोलते हुए कहा कि बसंती की इज्जत का सवाल है। यह हेमा की फिल्म शोले  का मशहूर डॉलाग है जिसमें उन्होंने टांगा चलाने वाली लड़की का किरदार निभाया था। दर्शकों को इस फिल्म का हर एक किरदार पसंद आया था और सबसे ज्यादा पसंद आई थी बड़बोली बसंती।

मैदान में हैं कमल पटेल

बीजेपी ने इस बार एमपी फतह करने के लिए हरदा खिरकिया विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुके कमल पटेल को मैदान में उतारा है। उनके खिलाफ कांग्रेस ने वर्तमान विधायक आरके दोगने फिर से मैदान में हैं। हेमा मालिनी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुआ कहा कि राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने काफी काम किया ह। इसी बीच दर्शकों को एक बार फिर बसंती की याद दिलाने के लिए उन्होने कहा कि बसंती तांगेवाली आज आपके शहर में आई है और उसकी इंज्जत का सवाल है।

हेमा मालिनी ने किया संबोधित

हेमा मालिनी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी औऱ अंग्रेजों के खिलाफ आंदोलन में देवास की अहम भूमिका रही है। आजादी के बाद कांग्रेस सरकार ने वह नहीं दिया जो जनता को मिलना चाहिए था। कांग्रेस ने देश को सही दिशा नहीं दी, जिससे सब दुखी रहे। इसके बाद जनसंघ और भाजपा उभरकर आए और कांग्रेस सरकार को हटाया। धर्म ने अधर्म को कुचला है। उन्होंने शोले वाला डॉयलाग बोलते हुए कहा, चल धन्नो आज तेरी इंज्जत का सवाल है, इस क्षेत्र की जनता को बीजेपी सरकार के राज में विकास की ओर ले जाना है।

जहां एक तरफ हेमा मालिनी पूरे जोश के साथ मैदान जीतंने के लिए आगे बढ़ रही हैं वहीं दूसरी तरफ यूपी के सीएम और पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ भी लगातार दौरा कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ 19 नवंबर से एमपी दौरे की शुरुआत करने जा रहे हैं। योगी नंवबर की 19, 21, 22 और 25 तारीख को मध्य प्रदेश के अलग अलग जिलों में सभाएं करेंगे।बीजेपी अपनी सत्ता को मजबूत रखने के लिए सभी बड़े चेहरों को मैदान में भेज रही है। हेमा मालिनी और योगी के साथ साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी 20 और 21 नंवबर को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

यह भी पढ़ें : 

 

 

Back to top button