बॉलीवुड

जानिए नागिन 3 की “विष खन्ना” उर्फ़ अनीता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) से जुडी ख़ास बातें

Anita Hassanandani: इन दिनों कलर्स टीवी चैनल का नागिन 3 संस्करण टीआरपी के सातवें आसमान को छू रहा है. इसमें सुरभि ज्योति और अनीता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. आज के इस लेख में हम आपको अनीता से जुडी कुछ मजेदार और रोचक बातों के बारे में बताने जा रहे हैं. लेकिन, इससे पहले हम आपको बता दें कि अनीता ना केवल एक अच्छी टीवी अदाकारा बल्कि एक बेहतरीन फिल्म अभिनेत्री भी हैं. अनीता को टीवी इंडस्ट्री में आज कुछ लोग अंजलि नाम से भी जानते हैं. दरअसल, उन्होंने स्टारप्लस के “काव्यांजलि” धारावाहिक में काम किया था. इसमें उनके किरदार का नाम अंजलि था जिसे ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला. फिलहाल अनीता “ये हैं मोहब्बतें” और “नागिन 3” में काम कर रही हैं.

अनीता (Anita Hassanandani) का शुरुआती जीवन

Anita Hassanandani

अनीता की लेटेस्ट तस्वीर Anita Hassanandani)

अनीता का जन्म 14 अप्रैल 1981 में हुआ. इन्होने कईं बेहतरीन फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया. अनीता (Anita Hassanandani) ने पहली बार सीरियल “कभी सौतन कभी सहेली” में काम किया. जिसके बाद इन्हें फिल्मों में काम करने के लिए कईं ऑफर्स आने लगे. अनीता के करियर की पहली फिल्म तमिल भाषा में थी. जिसका नाम “वरुशामेल्लम वसंथम” है. वहीँ बात बॉलीवुड इंडस्ट्री की करें तो उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू 1999 में आई सुभाष घई की फिल्म “ताल” से किया. हिंदी फिल्म कृष्णा कॉटेज में जन – साधारण के सामने प्रथम उपस्थिति देने वाली हस्सनंदनी ने कन्नड़, तमिल तथा तेलुगु अध्यवसाय में भी सफल अभिनय किया है.

अनीता (Anita Hassanandani) की शादी 

Anita Hassanandani

अनीता शादी के जोड़े में (Anita Hassanandani Marriage Photos)

एक के बाद एक कामयाब रोल निभाने के बाद आखिरकार अनीता (Anita Hassanandani) ने साल 14 अक्टूबर 2013 को रोहित रेड्डी से शादी कर ली. दोनों की शादी गोवा में की गई थी जिसमे कईं बड़ी दिग्गज हस्तियों ने शिकरत की. बता दें कि रोहित पेशे से बिजनेसमैन हैं जोकि तेलुगु मैन के नाम से काफी पौपुलर हैं. कुछ समय पहले ही अनीता और रोहित की तस्वीरें (Anita Hassanandani Marriage Photos) इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में अनीता और रोहित के पोज़ कातिलाना कहर ढहा रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

इंस्टाग्राम पर अनीता की इन तस्वीरों को खुद पति रोहित रेड्डी (Anita Hassanandani Husband) ने शेयर किया था. देखा जाए तो इन तस्वीरों में अनीता किसी बेबी डॉल से कम नहीं लगती. रेड बटन वाली इस शर्ट में अनीता बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं. इस शर्ट को उन्होंने प्लीटेड स्कर्ट के साथ पहना था. इस पूरे लुक में चार चांद लगाने के पीछे गोल्ड स्टलेटोज़ का हाथ था.

अनीता (Anita Hassanandani) की फिल्में

Anita Hassanandani

अनिता बच्चे के साथ (Anita Hassanandani with child)

अनीता हस्सनंदनी ने तमिल, तेलुगु, हिंदी और पंजाबी फिल्मों में काम किया. साल 2003 में आई फिल्म “कुछ तो है” में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘कोई आप सा’ आदि फिल्मों में काम किया. फिल्मों और सीरियल्स के इलावा अनीता की रुचि डांस में भी है. स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो “झलक दिखला जा” के 8वें सीजन में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई थी. अनीता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह बच्चों (Anita Hassanandani Children’s) और पति की फ़ोटोज़ और विडियोज को शेयर करती रहती है.

Related Articles

Close