शादी होते ही फ्लॉप हो गयी बॉलीवुड की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, झटके में खत्म हो गया करियर

अक्सर ऐसा होता है कि शादी के बाद लड़कियां अपनी नौकरी जारी नहीं रख पाती. फैमिली प्रेशर से या अपनी मर्जी से वह जॉब छोड़ देती हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए लड़कियों का खूबसूरत और आकर्षक होना बेहद जरूरी है. इस इंडस्ट्री से जुड़ी लड़कियों को अपने फिगर का खास ध्यान रहना पड़ता है. इसलिए वह शादी उस वक्त करना पसंद करती हैं जब उन्होंने अपने जीवन में सब कुछ हासिल कर लिया हो. क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि शादी के बाद लड़कियां मोटी हो जाती हैं और अपने फिगर का ध्यान नहीं रख पाती. लेकिन बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो शादी करने के बाद भी खूबसूरत और फिट हैं लेकिन उनका करियर डूब गया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनका करियर शादी के बाद पूरी तरह बर्बाद हो गया है.

ट्विंकल खन्ना

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो भी कहना होता है वह खुले आम डंके की चोट पर कहती हैं और इस वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. शादी से पहले ट्विंकल ने काफी फिल्मों में काम किया लेकिन शादी के बाद उनका करियर जैसे बर्बाद हो गया. वहीं, अक्षय कुमार आज भी हिट पर हिट फिल्में देते हैं.

ऐश्वर्या राय

हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम करने के बाद ऐश्वर्या काफी मशहूर हो गयी थीं. उस दौर में उनका नाम सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल होता था. लेकिन अभिषेक बच्चन से शादी के बाद मानो ऐश्वर्या का करियर खत्म ही हो गया हो. हालांकि शादी के बाद भी वह फिल्मों में आयीं लेकिन पहले जैसी सफलता नहीं मिली.

असिन

असिन बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. उनकी पहली हिंदी डेब्यू फिल्म आमिर खान के साथ ‘गजनी’ थी. असिन की कहानी भी कुछ इसी तरह है. बॉलीवुड में कुछ हिट फिल्में देने के बाद असिन ने शादी कर ली और शादी के बाद उनके करियर पर फुल स्टॉप लग गया.

नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर एक समय में बॉलीवुड की हिट अभिनेत्री हुआ करती थीं. नम्रता ने ‘कच्चे धागे’ और ‘वास्तव’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. शादी से पहले नम्रता का करियर बिलकुल ठीक चल रहा था लेकिन शादी के बाद उनका करियर डगमगा गया. शादी करने के बाद नम्रता का फिल्मी करियर लगभग खत्म हो गया.

जेनेलिया डिसूज़ा

बॉलीवुड की बबली हीरोइन जेनेलिया डिसूज़ा का भी करियर शादी के बाद फ्लॉप हो गया. हालांकि जेनेलिया ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है इसके बावजूद दर्शकों से उन्हें भरपूर प्यार मिला है. रितेश देशमुख से शादी करने के बाद उनके हाथ कोई हिट फिल्म नहीं लगी. बता दें, जेनेलिया साउथ की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं.

ये भी पढ़ें ये हैं बॉलीवुड की 6 फ्लॉप एक्ट्रेस जिन्होंने की अरबपतियों से शादी, नंबर 6 तो अंबानी से भी अमीर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.